हरियाणा चुनाव के बीच BJP को झटका , कन्हैया मित्तल जॉइन करेंगे कांग्रेस

हरियाणा चुनाव के बीच BJP को झटका , कन्हैया मित्तल जॉइन करेंगे कांग्रेस

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होंगे। वह पंचकूला सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे। हालांकि भाजपा ने यहां से ज्ञानचंद गुप्ता को दोबारा टिकट दिया है।

कन्हैया मित्तल वही गायक हैं, जिन्होंने 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाया था। यह गाना काफी फेमस हुआ था। मित्तल अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आते थे।

कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने भाजपा से कभी टिकट की उम्मीद नहीं की। हम सभी जगह काम कर सकते हैं। मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। अभी तारीख और समय तय नहीं है। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि एक दल को सनातन का प्रतीक न समझें, सनातन हर जगह है।

कन्हैया मित्तल ने 4 अगस्त को चंडीगढ़ सेक्टर-30 स्थित अग्रवाल भवन से हिसार के अग्रोहा धाम के लिए पदयात्रा शुरू की थी। यह यात्रा 278 किलोमीटर की थी। 12 दिनों में यह यात्रा अग्रोहा पहुंची। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल और परिवहन मंत्री असीम गोयल शामिल हुए थे।

download (4)

कन्हैया मित्तल चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। उनके पिता साइकिल पर पंचकूला और आसपास के क्षेत्र में नमकीन बेचा करते थे। कन्हैया ने भी फड़ी लगाकर सामान बेचा है। 7 साल की उम्र में मित्तल ने भजन गाने शुरू कर दिए थे। वह अपने घर के पास बने मंदिर में कीर्तन और जागरण में जाते थे। 15 साल तक उन्होंने फ्री में भजन गाए।

10वीं क्लास में जब वह अच्छे नंबर से पास हुए तो उन्होंने IPS अफसर बनने का सपना देखा। इसके बाद जब उनके भजनों को लोग पसंद करने लगे तो इसे अपना प्रोफेशन बना लिया। 2015 के बाद उन्होंने भजन के लिए पैसे लेना शुरू किए।

Latest News

Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
एप्पल ने iPhone 15 को 2023 में रिलीज किया था। फोन के लॉन्च होने के बाद से Amazon पर कई...
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?
जम्मू-कश्मीर की 24 सीटों पर 11 बजे तक हुई 27% वोटिंग
हरियाणा में कल जारी होगा भाजपा का मेनिफेस्टो:रोहतक में होगा कार्यक्रम
पंजाब CM मान की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तबीयत बिगड़ी,सिक्योरिटी स्टाफ ने संभाला
केजरीवाल ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा ,आतिशी समेत सभी मंत्री रहे साथ
भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के फाइनल में:सेमीफाइनल में साउथ कोरिया को 4-1 से हराया