नशा मुक्त पंजाब मुहिम से जुड़े कपिल शर्मा:युवाओं से नशा छोड़ने की अपील

नशा मुक्त पंजाब मुहिम से जुड़े कपिल शर्मा:युवाओं से नशा छोड़ने की अपील

पंजाब पुलिस की ओर से चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान में हास्य कलाकार कपिल शर्मा भी जुड़े हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके युवाओं से अपील की है कि वो नशे कि गिरफ्त में ना आएं, वहीं कपिल ने लोगों से भी अपील की है कि जो लोग नशा करते हैं उनकी नशा छोड़ने में मदद की जाए।

हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने पंजाब पुलिस की बेवसाइड पर एक मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब में नशे का दरिया बह रहा है। उन्हें पता नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं और आगे जाकर उसका क्या हर्ष होगा। इसीलिए सबका फर्ज बनता है कि इन नशों के कारोबार को खत्म किया जाए और उन नौजवानों की मदद की जाए।

channels4_profile

उन्होंने कहा कि इसके लिए पंजाब पुलिस ने एक मुहिम भी चला रखी है। उन्होंने कहा कि वाहेगुरु के आगे यही अरदास है कि जो भी नौजवान इस नशे की दलदल में पैर रख चुके हैं, को जल्द से जल्द वापस आएं और पंजाब फिर से रंगला पंजाब बन सके। वो मुख्यमंत्री भगवंत मान, डीजीपी पंजाब गौरव यादव और तमाम पुलिस अधिकारियों को इस मुहिम के लिए मुबारकबाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द पंजाब नशा मुक्त होगा।

इससे पहले पंजाब पुलिस की साइट पर अन्य कलाकारों गुरचेत चित्रकार, ओलंपियाड मनु भाकर, पंजाबी एक्टर बीनू ढिल्लों और जसबीर जस्सी सहित कई कलाकारों ने नशा छोड़ने की मुहिम में पंजाब बचाने की मुहिम में पुलिस का साथ देते हुए संदेश दिया था।


Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,