जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन ने अनाज मंडी के विकास कार्य की शुरुआत की

जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन ने अनाज मंडी के विकास कार्य की शुरुआत की

श्री मुक्तसर साहिब 13 फरवरीपंजाब सरकार द्वारा अनाज मंडियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, यह जानकारी श्री सुखजिंदर सिंह कावनी चेयरमैन जिला योजना बोर्ड श्री मुक्तसर साहिब ने गांव कावनी की अनाज मंडी के नवीनीकरण का उद्घाटन करते हुए दी। .उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह […]

श्री मुक्तसर साहिब 13 फरवरी
पंजाब सरकार द्वारा अनाज मंडियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, यह जानकारी श्री सुखजिंदर सिंह कावनी चेयरमैन जिला योजना बोर्ड श्री मुक्तसर साहिब ने गांव कावनी की अनाज मंडी के नवीनीकरण का उद्घाटन करते हुए दी। .
उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार पंजाब का चहुंमुखी विकास कर रही है ताकि पंजाब वासियों को और अधिक सुविधाएं मिल सकें।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा गांव कावनी की अनाज मंडी के नवीनीकरण के लिए 2 करोड़ 18 लाख 25 हजार रुपये की लागत से काम शुरू किया जा रहा है।
उन्होंने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि इस अनाज मंडी में किसानों की सुविधा के लिए एक नया शेड, अनाज मंडी के चार गेट और एक मंडी गेट का निर्माण किया जाएगा।
इस मौके पर पाल सिंह सरपंच, जगबीर सिंह पप्पू मेंबर, लाल सिंह पूर्व जिला परिषद सदस्य, गुरजीवन सिंह, दर्शन सिंह, अजीपाल बराड़, परमजीत सिंह, मलकीत सिंह खालसा, गुरुमीत सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:

Advertisement

Latest News