पंजाब सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर किये जा रहे हैं विकास कार्य

पंजाब सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर किये जा रहे हैं विकास कार्य

मानसा, 10 फरवरी:मुख्यमंत्री पंजाब श्री. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा मानसा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। इसी के तहत विधायक डॉ. मानसा द्वारा गांव मानसा बिबड़ीड़ी से औतांवाली तक करीब 2.5 किलोमीटर तक कच्ची सड़क को पक्का करने का काम किया जा रहा है। शुरुआत […]

मानसा, 10 फरवरी:
मुख्यमंत्री पंजाब श्री. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा मानसा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। इसी के तहत विधायक डॉ. मानसा द्वारा गांव मानसा बिबड़ीड़ी से औतांवाली तक करीब 2.5 किलोमीटर तक कच्ची सड़क को पक्का करने का काम किया जा रहा है। शुरुआत विजय सिंगला ने की।
उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की मांग थी कि गांव मान बिबरिड़ी से औतांवाली तक करीब 2.5 किलोमीटर तक कच्ची सड़क को पक्का किया जाए, क्योंकि गांव की अनाज मंडी इसी सड़क पर स्थित है और ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की मांग को पूरा करते हुए इस मार्ग पर काम शुरू किया गया।
विधायक विजय सिंगला ने कहा कि मानसा हलके के अन्य गांवों की खराब सड़कों का भी नवीनीकरण किया जाएगा, ताकि राहगीरों व आसपास के गांवों के निवासियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सभी फैसले जनहित में लिए गए हैं। इस मौके पर ग्राम पंचायत व ग्रामीण विधायक डाॅ. इस सड़क की मांग पूरी करने के लिए विजय सिंगला को धन्यवाद।

Tags:

Advertisement

Latest News