22.8 C
Chandigarh

75वें गणतंत्र दिवस को समर्पित समारोह आयोजित किये गये

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 26 जनवरी – विधानसभा क्षेत्र लुधियाना पूर्व के विभिन्न वार्डों में 75वें गणतंत्र दिवस को समर्पित समारोह आयोजित किए गए, जहां विधायक दलजीत सिंह भोला ग्रेवाल ने झंडा फहराने की रस्म निभाई।

विधायक भोला ग्रेवाल ने हलके के निवासियों को 75वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी और कहा कि वे हलके के विकास में अपना योगदान दें क्योंकि किसी भी हलके या क्षेत्र का विकास लोगों के सहयोग के बिना संभव नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी भी क्षेत्र का कोई भी निवासी उन्हें खुलकर बता सकता है, क्योंकि यदि उन्हें अपनी समस्या से अवगत नहीं कराया जाएगा तो वे अपनी समस्याओं का शत-प्रतिशत समाधान कैसे कर पाएंगे।
उन्होंने पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकाल के दौरान कई जन-समर्थक पहलों पर प्रकाश डालते हुए पूरा विवरण प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राज्य में डोर स्टेप डिलीवरी शुरू करके पंजाबियों को सरकारी कार्यालयों की परेशानी से राहत दी है।

विधायक दलजीत सिंह भोला ग्रेवाल ने कहा कि मुख्य लक्ष्य विधानसभा क्षेत्र लुधियाना पूर्व के निवासियों को शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाएं प्रदान करना है जो हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img