कुरुक्षेत्र में CIA ने तीन बदमाशों को दबोचा:दुकान में लूटपाट, फायरिंग कर हुए थे फरार

कुरुक्षेत्र में CIA ने तीन बदमाशों को दबोचा:दुकान में लूटपाट, फायरिंग कर हुए थे फरार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस ने दुकानदार पर गोली चलाने व रुपए छीनने के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अमित कुमार उर्फ मीता, उमेश उर्फ बबलू निवासी पटियाला बैंक कालोनी थानेसर और प्रदीप कुमार उर्फ पंकज नवासी जय नगर कालोनी कुरुक्षेत्र के तौर पर हुई है। पुलिस उनसे वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि कहीं अन्य वारदातों में तो इनका हाथ नहीं है।

कुरुक्षेत्र सीआईए 2 इंचार्ज मोहनलाल ने बताया कि 29 अगस्त को थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुरेश कुमार निवासी विद्या कालोनी अमीन रोड कुरुक्षेत्र ने बताया कि पटियाला कालोनी में सुरेश करियाना स्टोर के नाम से उसकी दुकान है। सुबह करीब 9 बजे वह अपने एक दोस्त के साथ दुकान पर था। उसी समय उसकी दुकान पर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवक आए। तीनों ने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था।

f13a1e44-f76b-4341-84a7-c89b9dcd62fb_1725033579335

दुकान में आते ही तीनों ने उसको देसी कट्टा दिखाते हुए धमकी दी और कहा की उसकी हिम्मत कैसे हुई पुलिस में रिपोर्ट करने की। उसके दोस्त ने उनसे कट्टा छीनने की कोशिश की, लेकिन तीनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके गल्ले से 12/13 हजार रुपए निकाल लिए। शोर सुनकर आसपास के लोगों के आने के बाद वे फायर करते हुए वहां से भाग गये।

एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वारदात की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी थी। आज सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर मोहन लाल की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अमित कुमार उर्फ़ मीता, उमेश उर्फ़ बबलू व प्रदीप कुमार उर्फ़ पंकज को गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क ! क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
पीरियड में ली जाने वाली दवा आपके लीवर और शरीर के विभिन्न अंगों को नुकसान पहुंचा सकती है। हाल ही...
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत
डोडा से पीएम मोदी ने परिवारवाद, अलगाववाद पर बोला हमला , ‘एक तरफ 3 खानदान, दूसरी तरफ मेरे युवा…’
किस ब्लड ग्रुप को होता है किस बीमारी का सबसे ज्यादा ख़तरा ? जाने अपने ब्लड ग्रुप के बारे में
अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट
सिरसा में अंतिम दिन 55 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन , आज़ाद उम्मीदवार भी मैदान में