राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत जागरूकता गतिविधियाँ जोरों पर

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत जागरूकता गतिविधियाँ जोरों पर

मोगा 29 जनवरी:पंजाब सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए जागरूकता गतिविधियां जोरों पर की जा रही हैं। इस माह की श्रृंखला के तहत आज ट्रैफिक पुलिस सेल मोगा ने नेस्ले कोपैकर्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों को ट्रैफिक […]

मोगा 29 जनवरी:
पंजाब सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत और जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए जागरूकता गतिविधियां जोरों पर की जा रही हैं। इस माह की श्रृंखला के तहत आज ट्रैफिक पुलिस सेल मोगा ने नेस्ले कोपैकर्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया। इसके अलावा कर्मचारियों को हड़बड़ाहट से दूर रहने, दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने, सीट बेल्ट लगाने, ओवरस्पीड वाहन न चलाने, यातायात नियमों का पालन करने, लेन ड्राइविंग, वाहन के दस्तावेज पूरे रखने और बिना नंबर वाले वाहन चलाने की हिदायत दी गई है। दुर्घटना में सिलेसियन फंड से मुआवजा दिलाने के संबंध में जागरूक किया गया.

एएसआई केवल सिंह प्रभारी ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा और हेड कांस्टेबल सुखजिंदर सिंह ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा ने बोलते हुए कहा कि साइबर सेल साइबर क्राइम के माध्यम से सभी को नशे और धोखाधड़ी से दूर रहने के बारे में जागरूक होना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 1930 के बारे में भी जानकारी दी.

Tags:

Advertisement

Latest News