चयन प्रक्रिया के पश्चात 05 हाउस सर्जन को नियुक्ति पत्र सौंपा गया

चयन प्रक्रिया के पश्चात 05 हाउस सर्जन को नियुक्ति पत्र सौंपा गया

मानसा 02 जनवरी:पंजाब सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के मानक को ऊंचा उठाने के उद्देश्य के तहत निदेशक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग डाॅ. आदर्श पाल कौर और डिप्टी कमिश्नर श्री परमवीर सिंह के आदेशों पर सिविल सर्जन मानसा के कार्यालय में हाउस सर्जनों की चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस […]

मानसा 02 जनवरी:
पंजाब सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के मानक को ऊंचा उठाने के उद्देश्य के तहत निदेशक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग डाॅ. आदर्श पाल कौर और डिप्टी कमिश्नर श्री परमवीर सिंह के आदेशों पर सिविल सर्जन मानसा के कार्यालय में हाउस सर्जनों की चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद नियुक्ति पत्र सौंपे गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कार्यकारी सिविल सर्जन डाॅ. गुरचेतन प्रकाश ने बताया कि जिले में इस पद के लिए कुल 10 महिला अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, जिनमें से 6 अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग में भाग लिया। उसके बाद जिला अस्पताल मानसा, एसडीएच. सरदूलगढ़ और बुढलाडा के लिए कुल 05 हाउस सर्जनों की सूची सरकार द्वारा निर्दिष्ट मानदंडों के अनुपालन में गठित एक समिति की देखरेख में योग्यता-सह-रोस्टर के आधार पर तैयार की गई है।

उन्होंने कहा कि हाउस सर्जनों की भर्ती का मुख्य उद्देश्य आपातकालीन एवं अन्य स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना है, ताकि इन स्वास्थ्य संस्थानों में आने वाले किसी भी मरीज को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर सहायक सिविल सर्जन डॉ. वेद प्रकाश, जिला समूह शिक्षा एवं सूचना अधिकारी विजय कुमार, डीपीएम अवतार सिंह, उप समूह शिक्षा एवं सूचना अधिकारी दर्शन सिंह, सीनियर सहायक श्रीमती गीता गुप्ता, जूनियर सहायक संदीप, डीलिंग क्लर्क शेखर कुमार के अलावा इसमें स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी शामिल हैं।

Tags:

Advertisement

Latest News