‘चुप हो जाओ नहीं तो पूरी क्लास को चुप करा दूंगा…’ तीसरी क्लास के बच्चों को टीचर ने दी धमकी

‘चुप हो जाओ नहीं तो पूरी क्लास को चुप करा दूंगा…’ तीसरी क्लास के बच्चों को टीचर ने दी धमकी

अमेरिका के लुइसियाना में एक टीचर को तीसरी क्लास के बच्चों को कथित तौर पर धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। 70 वर्षीय रॉबर्ट मिचैम स्कूल में फिजिकल एजुकेशन का टीचर था, जो लुइसियाना के डाउंसविले कम्युनिटी चार्टर स्कूल में पढ़ाता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉबर्ट ने बच्चों से कहा था कि उसके पास अपनी बंदूक के लिए गोलियां हैं और वह स्कूल में लाकर सबको शूट कर देगा। फिजिकल टीचर ने कहा कि कुछ बच्चे जिंदा नहीं बच पाएंगे।

मामले में स्थानीय प्रशासन ने पैरेंट्स की शिकायत पर घटना के दो दिन बाद जांच शुरू कर दी है। पैरेंट्स ने कहा कि उनके बच्चे डरे हुए हैं। पुलिस विभाग और क्राइम डिपार्टमेंट ने स्कूल के कई सारे बच्चों के इंटरव्यू लिए हैं। इस बातचीत के मुताबिक कथित तौर पर टीचर रॉबर्ट ने बच्चों से कहा कि तुम लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है और उसके पास सिर्फ 6 बुलेट है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब क्लास के एक बच्चे ने स्कूल के दूसरे टीचर से इस बारे में शिकायत की तो रॉबर्ट ने उस बच्चे से माफी मांगी। और अपनी गलती स्वीकारी। रॉबर्ट से बात करने वाले पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह सिर्फ बच्चों को शांत करना चाहता था और उन्हें धमकी नहीं दे रहा था।

japan-school

बाद में रॉबर्ट के खिलाफ वारंट जारी किया गया और 12 सितंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके स्कूल कैंपस में जाने पर भी बैन लगा दिया गया है। स्कूल प्रशासन के साथ पैरेंट्स की मीटिंग हुई है। परिजनों का कहना है कि हमें पता होना चाहिए कि स्कूल में क्या चल रहा है, लेकिन स्कूल की ओर से कोई कम्युनिकेशन नहीं किया गया।

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,