42,000 रुपए रिश्वत लेने के दोष में विजीलैंस द्वारा राजस्व पटवारी गिरफ्तार

42,000 रुपए रिश्वत लेने के दोष में विजीलैंस द्वारा राजस्व पटवारी गिरफ्तार

चंडीगढ़, 9 फरवरीः राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध जारी अपनी मुहिम के दौरान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने ज़िला अमृतसर में तैनात राजस्व पटवारी सुनील दत्त के खि़लाफ़ 42,000 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।  इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये स्टेट विजीलैंस ब्यूरो के सरकारी प्रवक्ता […]

चंडीगढ़, 9 फरवरीः

राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध जारी अपनी मुहिम के दौरान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने ज़िला अमृतसर में तैनात राजस्व पटवारी सुनील दत्त के खि़लाफ़ 42,000 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये स्टेट विजीलैंस ब्यूरो के सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिम के विरुद्ध यह मामला गाँव जल्लोके, ज़िला अमृतसर के निवासी गुरसाहब सिंह द्वारा मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाईन पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाने के उपरांत दर्ज किया गया है। 

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त पटवारी ने उसकी ज़मीन का इंतकाल दर्ज करने के एवज में उससे 42,000 रुपए रिश्वत ली है। 

बताने योग्य है कि विजीलैंस रेंज अमृतसर द्वारा शिकायत की पड़ताल के दौरान शिकायतकर्ता की तरफ से लगाऐ गए दोष सही पाये गए। इस रिपोर्ट के आधार पर उक्त मुलजिम के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके उक्त पटवारी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे जांच जारी है। 

Tags:

Advertisement

Latest News