वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड ने मोटर के साथ 30 छाता सिलाई मशीनें जिला प्रशासन को सौंपीं

वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड ने मोटर के साथ 30 छाता सिलाई मशीनें जिला प्रशासन को सौंपीं

लुधियाना, 29 जनवरी (000) – वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड ने विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में लड़कियों और महिलाओं के बीच कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए जिला प्रशासन को 30 मोटर चालित छाता सिलाई मशीनें सौंपी हैं। वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड (वीएसएसएल) की प्रबंधन टीम से श्री अमित धवन, वरिष्ठ प्रबंधक सीएसआर/प्रबंध वर्धमान द्वारा 30 […]

लुधियाना, 29 जनवरी (000) – वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड ने विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में लड़कियों और महिलाओं के बीच कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए जिला प्रशासन को 30 मोटर चालित छाता सिलाई मशीनें सौंपी हैं।

वर्धमान स्पेशल स्टील्स लिमिटेड (वीएसएसएल) की प्रबंधन टीम से श्री अमित धवन, वरिष्ठ प्रबंधक सीएसआर/प्रबंध वर्धमान द्वारा 30 मशीनें सौंपी गईं। मशीनें अतिरिक्त उपायुक्त (ग्रामीण विकास) श्री. अनमोल सिंह धालीवाल को श्री अमित धवन ने सौंपा।


वीएसएसएल इस पहल के तहत, 2017 से जिला प्रशासन को सिंगर सिलाई मशीनें प्रदान कर रहा है और 2019 से लुधियाना में अपने कौशल विकास केंद्र को चलाने के लिए मिनी सचिवालय का भी समर्थन कर रहा है।


अतिरिक्त उपायुक्त (ग्रामीण विकास) अनमोल सिंह धालीवाल द्वारा श्री सचित जैन वीएसएसए.। उपाध्यक्ष एवं सौम्या जैन ईडी. कौशल विकास प्रोत्साहन के लिए समर्थन के लिए वीएसएसएल के कार्यकारी निदेशक, श्री आरके रेवारी को विशेष धन्यवाद।

Tags:

Advertisement

Latest News