8.9 C
Chandigarh

प्रदेश की झांकियों का पूर्वी संसदीय क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया गया

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 27 जनवरी –

देशभक्ति के रंग में रंगी, पंजाब राज्य के इतिहास, संस्कृति और गौरव को दर्शाती तथा महिला सशक्तिकरण (माई भागो) को अभिव्यक्त करने वाली झांकियाँ आज विधान सभा क्षेत्र लुधियाना पूर्व पहुँचीं जहाँ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
उल्लेखनीय है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर केंद्र सरकार द्वारा पंजाब की झांकियों को परेड में शामिल नहीं किए जाने के बाद मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान ने घोषणा की थी कि पंजाब की ये झांकियां प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में प्रदर्शित की जाएंगी. राज्य। ताकि पंजाबियों को इन झांकियों की एक झलक मिल सके।
इस मौके पर विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन तरसेम सिंह भिंडर समेत बड़ी संख्या में हलका लोग मौजूद थे।
इस अवसर पर विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि केंद्र सरकार का राज्य के साथ सौतेला व्यवहार समझ से परे है और पंजाब की झाकियों को परेड में शामिल न करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने आगे कहा कि वह मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के आभारी हैं, जिन्होंने एक विशेष पहल की है और राज्य के लोगों की भावनाओं को समझते हुए इन पोस्टरों को राज्य के हर निर्वाचन क्षेत्र में ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के निवासी झाकियों की एक झलक पाने के लिए बहुत उत्साहित थे और सुबह से ही लोग झाकियों के स्वागत के लिए विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में इंतजार कर रहे थे।
इस दौरान झाकियों का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर आप नेता परमिंदर सिंह संधू, कमलजीत सिंह ग्रेवाल भोला, मैडम प्रिंसिपल इंदरजीत कौर, मैडम निधि गुप्ता, बख्शीस हीर, युवा नेता हैरी संधू, वार्ड प्रभारी अनुज चौधरी, रविंदर सिंह राजू, कार्यालय प्रभारी अश्वनी गोभी, जतिंदर सोढ़ी, चरणजीत सिंह चन्नी, अमरीक सिंह सैनी और विधायक पीए गुरशरणदीप सिंह के अलावा बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img