विधायक छीना के नेतृत्व में तीर्थयात्रियों का छठा जत्था हलका दक्षिणी से यात्रा के लिए रवाना हुआ

विधायक छीना के नेतृत्व में तीर्थयात्रियों का छठा जत्था हलका दक्षिणी से यात्रा के लिए रवाना हुआ

लुधियाना, 4 फरवरी – विधानसभा क्षेत्र लुधियाना दक्षिणी के निवासी मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।लुधियाना दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने आज लुधियाना दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 37 निर्मल पैलेस से तीर्थयात्रा योजना के तहत तीर्थयात्रियों के छठे जत्थे को श्री सालासर धाम […]

लुधियाना, 4 फरवरी – विधानसभा क्षेत्र लुधियाना दक्षिणी के निवासी मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।
लुधियाना दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने आज लुधियाना दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 37 निर्मल पैलेस से तीर्थयात्रा योजना के तहत तीर्थयात्रियों के छठे जत्थे को श्री सालासर धाम और खाटूशाम के लिए रवाना किया।

पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान तीर्थयात्रा योजना के तहत पंजाब के लोगों को गुरु घरों, गुरु धामों और तीर्थ स्थानों के दर्शन करा रहे हैं। इस दौरान श्रद्धालुओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

विधायक छीना ने बताया कि यह बस श्रद्धालुओं को सालासर धाम व खाटूशाम के दर्शन कराएगी। इसमें श्रद्धालु यह यात्रा मुफ्त में कर सकेंगे. इस दौरान भक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा था. इस योजना से पंजाब के लोगों को तीर्थ स्थानों के दर्शन हो रहे हैं और विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में तीर्थ यात्री बसों और ट्रेनों के माध्यम से तीर्थ स्थानों पर पहुंच रहे हैं।

इस अवसर पर विधायक छीना ने पंजाब के मुख्यमंत्री का विशेष रूप से धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना के तहत बड़ी संख्या में श्रद्धालु पंजीकरण करवा रहे हैं और यदि किसी को कोई कठिनाई आती है तो वह उनके कार्यालय में भी पंजीकरण करा सकते हैं।

Tags:

Advertisement

Latest News