13.5 C
Chandigarh

आम आदमी पार्टी किसान विंग की पहली राज्य स्तरीय बैठक लुधियाना में हुई

- Advertisement -spot_img

लुधियाना-फरवरी 12-
आम आदमी पार्टी द्वारा किसान विंग में की गई नई नियुक्तियों के बाद आम आदमी पार्टी के किसान विंग की पहली राज्य स्तरीय बैठक, प्रदेश अध्यक्ष जगतार सिंह दयालपुरा विधायक समराला, प्रभारी समिंदर सिंह खिंडा चेयरमैन पंजाब एग्रो कॉर्पोरेशन और बलविंदर सिंह झाड़वान महासचिव किसान विंग पंजाब के नेतृत्व में लुधियाना में आयोजित किया गया था
इस बैठक में पदाधिकारियों के अलावा सभी जिला अध्यक्ष शामिल हुए. पंजाब एग्रो कॉरपोरेशन के चेयरमैन प्रभारी समिंदर सिंह खिंडा और प्रदेश अध्यक्ष जगतार सिंह दयालपुरा ने सभी पदाधिकारियों को अपना परिचय दिया और पार्टी के किसान विंग की आगामी गतिविधियों पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता पंजाब एग्रो कॉरपोरेशन के चेयरमैन समिंदर सिंह खिंडा और विधायक जगतार सिंह दयालपुरा के प्रदेश अध्यक्ष ने की और सभी नेताओं को राज्य भर के किसानों की समस्याओं को जानने के लिए जमीनी स्तर पर आने का निर्देश दिया ताकि राज्य के किसानों को सशक्त. प्रभारी समिंदर सिंह खिंडा ने कहा कि पार्टी का सबसे मजबूत किसान विंग वही है जो किसानों की समस्याओं को अच्छी तरह से जान सकता है। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए जिला अध्यक्षों को जिलावार बैठक करने का निर्देश दिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष जगतार सिंह दयालपुरा ने कहा कि प्रदेश भर में हलके में किसानों की समस्याएं जानने के लिए 31 सदस्यीय कमेटियां बनाई जाएंगी, जिनमें 30 सदस्य और एक समन्वयक नियुक्त किया जाएगा। प्रदेशाध्यक्ष दयालपुरा ने कहा कि आगामी समय में किसान विंग की जिलेवार बैठकें आयोजित की जाएंगी।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष विधायक जगतार सिंह दयालपुरा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का किसान विंग किसानों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है और किसानों की भलाई के लिए उचित नीतियां बनाने का प्रयास किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पहले से ही पिछले धान के सीजन के दौरान किसान हितैषी फैसले लेते हुए जहां बिजली सप्लाई जरूरत से ज्यादा उपलब्ध करवाई गई, वहीं नहरी पानी भी टेल तक पहुंचाया गया है। प्रभारी चेयरमैन समिंदर सिंह खिंडा और महासचिव बलविंदर सिंह झाड़वान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की किसान विंग पूरे प्रदेश में किसानों को जागरूक कर पार्टी के साथ एकजुट करेगी. इस मौके पर सभी जिला अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img