उपायुक्त की अध्यक्षता में जिला स्तरीय दूरसंचार समिति की बैठक हुई

उपायुक्त की अध्यक्षता में जिला स्तरीय दूरसंचार समिति की बैठक हुई

मोगा, 10 फरवरी:टेलीकॉम टावर/ऑप्टिकल फाइबर की मंजूरी का काम सरल और पारदर्शी तरीके से पूरा करने के लिए पंजाब सरकार, उद्योग और वाणिज्य विभाग द्वारा टेलीकॉम दिशानिर्देश-2020 जारी किए गए हैं। जिसके अनुसार पंजाब प्रांत के प्रत्येक जिले में एक जिला स्तरीय दूरसंचार समिति का गठन किया गया है, जिसके अध्यक्ष संबंधित जिले के उपायुक्त […]

मोगा, 10 फरवरी:
टेलीकॉम टावर/ऑप्टिकल फाइबर की मंजूरी का काम सरल और पारदर्शी तरीके से पूरा करने के लिए पंजाब सरकार, उद्योग और वाणिज्य विभाग द्वारा टेलीकॉम दिशानिर्देश-2020 जारी किए गए हैं। जिसके अनुसार पंजाब प्रांत के प्रत्येक जिले में एक जिला स्तरीय दूरसंचार समिति का गठन किया गया है, जिसके अध्यक्ष संबंधित जिले के उपायुक्त हैं और संयोजक संबंधित जिले के महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र हैं।
उपरोक्त के मद्देनजर, जिला मोगा में ऑनलाइन बिजनेस फर्स्ट पोर्टल पर लंबित 10 आवेदनों की प्रगति की समीक्षा करने के लिए जिला स्तरीय दूरसंचार समिति की बैठक संयोजक महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र, मोगा श्री सुखमिंदर सिंह रेखी, डिप्टी कमिश्नर द्वारा बुलाई गई थी। , मोगा सीनियर कुलवंत सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में जिले के विभिन्न विभागों के प्रमुखों ने भाग लिया. चेयरमैन-कम-डिप्टी कमिश्नर, मोगा ने विभागाध्यक्षों को इस संबंध में प्राप्त आवेदनों और शिकायतों का पंजाब सरकार, उद्योग और वाणिज्य विभाग द्वारा जारी टेलीकॉम दिशानिर्देश 2020 के अनुसार समय पर उचित निपटान करने का निर्देश दिया। अधिकतम नेटवर्क कवरेज और मोगा जिले में इंटरनेट कनेक्टिविटी बहाल की जा सके, उन्होंने दूरसंचार सेवा प्रदाताओं को लंबित आवेदनों की आपत्तियों को दूर करने और उन्हें तुरंत संबंधित पोर्टल पर वापस करने का भी निर्देश दिया, ताकि आवेदनों का समय पर निपटान किया जा सके।

Tags:

Advertisement

Latest News