23.5 C
Chandigarh

जिला प्रशासन ने वैकल्पिक अग्रिम व्यवस्था के मद्देनजर तेल कंपनियों, पंप डीलरों, ट्रांसपोर्टरों और ड्राइवरों के साथ बैठक की।

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 2 जनवरी: केंद्र सरकार द्वारा पारित किए जा रहे हिट एंड रन कानून के खिलाफ ड्राइवरों की देशव्यापी हड़ताल के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर शौकत अहमद पारे और एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने जिलेवासियों से अपील की है। वैसे भी घबराने की जरूरत है. यहां स्थित विभिन्न तेल डिपो से तेल से भरे टैंकर पंपों पर भेज दिए गए हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जिलेवासियों को पेट्रोल-डीजल की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी।

इससे पहले चालकों की हड़ताल को देखते हुए जिले में पेट्रोल-डीजल की अग्रिम व्यवस्था को लेकर उपायुक्त और एसएसपी ने तेल कंपनियों, पंप डीलरों, ट्रांसपोर्टरों और चालकों के साथ विशेष बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन उनकी हरसंभव मदद करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जिन पंपों पर तेल सबसे कम मात्रा में है, उसका विवरण दिया जाए, ताकि उन पंपों पर समय पर तेल पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर उपायुक्त एवं एसएसपी ने जिलेवासियों से पुरजोर अपील की कि वे अपने वाहनों में आवश्यकतानुसार पंपों से पेट्रोल अथवा डीजल भरवायें. उन्होंने विशेष अपील भी की कि वे घरों में पंपों से अतिरिक्त तेल जमा न करें.

इस दौरान विभिन्न तेल कंपनियां, पंप डीलर, ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img