उपायुक्त ने ढंडी कदीम स्कूल का दौरा किया, छात्रों के साथ बैठकर मध्याह्न भोजन खाया

उपायुक्त ने ढंडी कदीम स्कूल का दौरा किया, छात्रों के साथ बैठकर मध्याह्न भोजन खाया

जलालाबाद 6 फरवरीफाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सेनु दुग्गल ने आज जलालाबाद उपमंडल के गांव ढंडी कदीम के सरकारी प्राइमरी स्कूल का दौरा किया और बच्चों के साथ बैठकर स्कूल में छात्रों के लिए बनाया गया मिड-डे मील खाया।इस अवसर पर उपायुक्त ने विद्यार्थियों से बातचीत कर उनसे भोजन एवं शिक्षा की गुणवत्ता के बारे […]

जलालाबाद 6 फरवरी
फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सेनु दुग्गल ने आज जलालाबाद उपमंडल के गांव ढंडी कदीम के सरकारी प्राइमरी स्कूल का दौरा किया और बच्चों के साथ बैठकर स्कूल में छात्रों के लिए बनाया गया मिड-डे मील खाया।
इस अवसर पर उपायुक्त ने विद्यार्थियों से बातचीत कर उनसे भोजन एवं शिक्षा की गुणवत्ता के बारे में पूछा तथा शिक्षकों से विद्यालय की आवश्यकताओं के बारे में भी जानकारी ली.

इस अवसर पर उपायुक्त ने विद्यार्थियों को मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया. उपायुक्त ने विद्यालय में बनने वाले मध्याह्न भोजन भोजन की गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि यह हमेशा सुनिश्चित किया जाये कि छात्रों को उच्च गुणवत्ता वाला भोजन परोसा जाये. उन्होंने विद्यालय के रसोईघर का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर जलालाबाद के एसडीएम बलकरण सिंह और डीटीसी मनीष ठुकराल भी मौजूद रहे।

Tags:

Advertisement

Latest News