Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील

Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील

इंफीनिक्स जीरो फ्लिप को गुरुवार को भारत में कंपनी के पहले स्टाइल फोल्डेबल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट में 6.9 इंच की LTPO AMOLED इनर स्क्रीन और 3.64 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले है। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट से लैस है, जिसे 16GB तक रैम के साथ पेश किया गया है। Infinix Zero Flip में ड्यूल 50-मेगापिक्सल कैमरा है। यह Android 14 पर चलता है और इसे दो Android OS वर्जन अपग्रेड और तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलने वाले हैं।

Infinix Zero Flip की भारत में कीमत 8GB + 512GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 49,999 रुपये तय की गई है। स्मार्टफोन ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है और भारत में आप इसे 24 अक्टूबर से Flipkart से खरीद सकेंगे। Infinix Zero Flip खरीदते समय SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 5,000 रुपये की छूट भी मिल रही है।

download (36)

Infinix Zero Flip एंड्रॉयड 14 पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी का XOS 14.5 स्किन है। हैंडसेट में UTG लेटर, 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.9-इंच की फुल-HD+ LTPO AMOLED इनर स्क्रीन मिलता है। बाहर की तरफ, 3.64-इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, जिसमें 240Hz टच सैंपलिंग रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन है। Infinix ने Zero Flip को MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट से लैस किया है, जिसेC के साथ पेश किया गया है। इसमें 512GB का UFS 3.1 स्टोरेज है।

बाहरी स्क्रीन पर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 114-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। यह 4K/30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। अंदर की तरफ, 50-मेगापिक्सल का कैमरा है जो 4K/60fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो Infinix Zero Flip में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.4, GPS, NFC और USB टाइप-C पोर्ट मिलता है। इसमें डुअल JBL-ट्यून्ड स्पीकर हैं और बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए पावर बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोल्डेबल फोन में 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,720mAh की बैटरी है।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार