13.5 C
Chandigarh

स्पीकर संधवां ने गतका मुकाबले में गोल्ड मैडल प्राप्त करने के लिए छात्रा मनदीप कौर को दी बधाई

- Advertisement -spot_img

चंडीगढ़, 9 फरवरीः

पंजाब विधान सभा स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां ने छत्तीसढ़ में आयोजित हुए गतका मुकाबले में गोल्ड मैडल प्राप्त करने वाली छात्रा मनदीप कौर को बधाई दी है। 

स. संधवां ने बधाई देते हुये कहा कि डा. चन्दा सिंह मरवाह सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल, कोटकपूरा की 11वीं कक्षा की छात्रा मनदीप कौर ने छत्तीसढ़ में गतका मुकाबले में से गोल्ड मैडल प्राप्त किया है, जोकि इस कोटकपूरा इलाके के लिए और राज्य के लिए गौरव की बात है। 

स्पीकर ने इस होनहार बच्ची की शानदार प्राप्ति पर माता-पिता, अध्यापकों और कोच साहिबान को मुबारकबाद देते हुये उम्मीद जताई कि यह बच्ची भविष्य में भी बुलन्दियां छूयेगी। उन्होंने बताया कि ज़िला फरीदकोट से सम्बन्धित उपलब्धियां हासिल करने वाले अलग-अलग खिलाड़ियों को नकद इनाम देकर सम्मानित किया गया था और यह सिलसिला आगे से भी जारी रहेगा। 

स. संधवां ने आगे कहा कि पंजाब सरकार राज्य में खेल सभ्याचार पैदा करने के लिए लगातार प्रयत्नशील है और इसी कड़ी में खेडां वतन पंजाब दियां करवाये गये हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अच्छे खिलाड़ी पैदा करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और खिलाड़ियों को नीति के अंतर्गत सरकारी नौकरियाँ भी प्रदान कर रही है। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img