22.7 C
Chandigarh

उद्योगों की मांग के अनुरूप शुरू किये जायेंगे कौशल विकास पाठ्यक्रम

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 20 जनवरी: आज स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर के मीटिंग हॉल में डिप्टी कमिश्नर श्री शौकत अहमद पारे की अध्यक्षता में जिले के विभिन्न विभागों और उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ जिला कौशल समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक के दौरान उपायुक्त श्री शौकत अहमद पारे ने जिले के अधिकारियों एवं उद्योग प्रतिनिधियों के साथ कौशल विकास पर चर्चा की. इस दौरान उन उद्योगों के प्रतिनिधियों से उद्योग के लिए कौशल श्रमिकों की मांग के बारे में विस्तार से जानकारी ली गई ताकि उसके अनुरूप नई तकनीक के साथ कौशल विकास पाठ्यक्रम संचालित किए जा सकें।

इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि उद्योगों के प्रतिनिधियों की मांग के अनुरूप जल्द ही नई तकनीक के साथ कौशल विकास पाठ्यक्रम शुरू किये जायेंगे ताकि युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकें. इस अवसर पर विभिन्न विभागों के पदाधिकारी एवं जिला कौशल समिति के सदस्यों ने भी अपने-अपने सुझाव दिये।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) श्रीमती लवजीत कलसी, जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक श्री प्रीत महिंदर सिंह बराड़, जिला रोजगार अधिकारी मैडम अंकिता अग्रवाल, जिला कौशल प्रबंधक मैडम गगन शर्मा, जिला आईईसी प्रबंधक श्री बलवंत सिंह। इसके अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी, उद्योगों के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img