सिंगर की रहस्यमयी मौत; कमरे में झूलता मिला Mallika Rajput का शव

सिंगर की रहस्यमयी मौत; कमरे में झूलता मिला Mallika Rajput का शव

Singer mallika rajput committed suicide

Singer mallika rajput committed suicide

मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। सिंगर का शव उनके कमरे में लटका मिला। मल्लिका राजपूत की मौत से फैंस को झटका लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है, कि सुल्तानपुर में सिंगर के घर में उनका शव मिला है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर जाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Read also: शरीर में कोलेस्ट्रॉल बढ़ने पर हाथ-पैरों में नजर आते है यह लक्षण; सामान्य समझकर न करें नजरअंदाज

साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मंगलवार की सुबह मल्लिका राजपूत ने सुसाइड कर लिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां उन्हें उनके कमरे में लटका हुआ उनका शव मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई सिंगर की मौत से हर कोई हैरान रह गया। फैंस भी उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे है। मल्लिका राजपूत की मां की मानें तो उनके मुताबिक, उनकी बेटी एक यूट्यूबर भी थी और वो मुंबई में रहती थी। मल्लिका राजपूत की मां के अनुसार उन्होंने बीते चार से पांच साल पहले प्रदीप शिंदे जनार्दन संग शादी कर अपना घर बसा लिया था। अगर इस घटना को देखा जाए तो इसके प्रथम दृष्टया शादी में खटास के मामले के रूप में सामने आया है। पुलिस कारवाई में जुट गई है। पुलिस ने कमरे की फॉरंसिक जांच के बाद उसे सील कर दिया है और अपनी पड़ताल में लग गई है।रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बीती रात घरवालों से मल्लिका की बहस हुई थी। मशहूर सिंगर मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत संग भी काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि मल्लिका ने कई वेब सीरीज, सीरियल और एल्बम में भी अपना जलवा दिखाया है। इसके अलावा और भी किसी वजह से मल्लिका ने लाइमलाइट बटोरी थी।

Singer mallika rajput committed suicide

About The Author

Advertisement

Latest News

23 की उम्र में यह बल्लेबाज बना खूंखार ओपनर, 400 का पार किया आंकड़ा 23 की उम्र में यह बल्लेबाज बना खूंखार ओपनर, 400 का पार किया आंकड़ा
आईपीएल के 17वें सीजन में भारत के युवा ओपनर अभिषेक शर्मा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सुर्खियों में बने हुए हैं....
3700 फीट की ऊंचाई पर 1 घंटे तक लटकते रहे टूरिस्ट नहीं आया कोई बचाने ! देखों फ़िर..
अमृतसर से पाकिस्तानी तस्कर डोगर राजपूत के 2 हैंडलर गिरफ्तार
रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरा यात्री:RPF जवान ने ऐसे बचाई जान
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बड़ा एक्शन
पंजाब में शुक्रवार 10 मई को छुट्टी रहेगी
कनाडा पंजाब के संगठित अपराध से जुड़े लोगों को गैंगलैंड वीजा दे रहा है : एस जयशंकर