पंजाब में कांग्रेस प्रधान की कार पर फायरिंग:शीशा टूटा, सीट के अंदर धंसी मिली गोली

पंजाब में कांग्रेस प्रधान की कार पर फायरिंग:शीशा टूटा, सीट के अंदर धंसी मिली गोली

पंजाब के लुधियाना में कांग्रेस के शहरी अध्यक्ष और पूर्व MLA संजय तलवाड़ की कार पर शुक्रवार रात फायरिंग हुई। जिस वक्त फायरिंग हुई, वह अपने साउथ सिटी जनपथ एन्क्लेव स्थित घर में थे। उनकी गाड़ी (PB10EU-0060) बाहर खड़ी थी।

शनिवार सुबह जब पूर्व विधायक वहां पहुंचे तो गाड़ी का पिछला शीशा टूटा हुआ था। उन्हें पहले लगा शायद किसी ने ईंट पत्थर से हमला किया होगा, लेकिन जब मौके पर पुलिस कर्मचारी जांच करने पहुंचे तो उन्हें गाड़ी के अंदर से एक गोली का खोल बरामद हुआ। तलवाड़ ने कहा कि पुलिस ने 2 घंटे में पूरी स्थिति क्लियर करने का भरोसा दिया है।

वहीं DCP शुभम अग्रवाल ने कहा कि उन्हें भी अभी इस घटना के बारे पता चला है। फिलहाल इस मामले की अभी जांच करवा रहे हैं। वहीं फायरिंग का पता चलते ही लुधियाना वेस्ट से विधायक गुरप्रीत गोगी तलवाड़ से मिलने पहुंचे हैं।

पूर्व विधायक तलवाड़ ने बताया कि रात करीब साढ़े 7 बजे मेरा बेटा, बहू, ड्राइवर और गनमैन कहीं से आए और गाड़ी खड़ी की थी। सुबह करीब सवा 9 बजे जब ड्राइवर और गनमैन गाड़ी निकालने लगे तो देखा की शीशा टूटा हुआ था।

पहले तो हमने उक्त घटना पर ज्यादा गौर नहीं किया और बात को रफा-दफा कर दिया। कहीं किसी से गलती से टूट गया होगा। मगर, जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सीट के अंदर एक इंच गहराई से एक गोली बरामद हुई।

संजय तलवाड़ ने आगे बताया कि जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो एक बात का खुलासा हुआ कि जिस जगह पर कार खड़ी थी, वहां रात 11 बजे से 11:30 बजे तक सीसीटीवी कैमरा बंद था। यह जांच का विषय है। इसी दौरान फायरिंग की घटना हो सकती है।

तलवाड़ ने कहा कि यह बड़ी बात है कि जिस कार पर फायर हुआ है, मैं रोजाना इसी में बैठकर जाता हूं। फायरिंग की घटना के बाद से पूरे परिवार में दहशत है। उन्हें कभी किसी की कोई थ्रेट कॉल या धमकी नहीं आई है। उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है।

थाना सराभा नगर के SHO नीरज चौधरी ने कहा कि जनपथ एन्क्लेव के समस्त सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। अभी तक कुछ ऐसा नहीं मिला, जिससे स्पष्ट हो सके कि गोली कहां से चली है या किसने चलाई है। फिर भी पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

dsdsdsdfbnn_1728725090

कॉलोनी की एंट्रेंस और निकासी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी के आधे घंटे बंद होने की बात को भी चेक कराया जा रहा है। इसके पीछे कोई टेक्निकल वजह है या फिर कोई दूसरा कारण है।

आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत गोगी ने कहा कि फायरिंग कहां से हुई, इसे लेकर गहनता से जांच कराई जा रही है। संजय तलवाड़ उनके पारिवारिक सदस्य हैं। वह उनके साथ हर समय खड़े हैं। फायरिंग की इस घटना को राजनीतिक मंशा से नहीं देखना चाहिए। वे आज ही पुलिस कमिश्नर के साथ बैठक कर विशेष तौर पर इस मामले की जांच करवाने के लिए कहेंगे। शहर में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार