पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉरपोरेशन के डायरेक्टर ने सिविल अस्पताल मानसा का दौरा किया

पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉरपोरेशन के डायरेक्टर ने सिविल अस्पताल मानसा का दौरा किया

मनसा 06 जनवरी:    निदेशक स्वास्थ्य प्रणाली निगम, पंजाब डाॅ. अनिल कुमार एम.एस. आज सिविल अस्पताल मानसा का दौरा किया।     उन्होंने कहा कि लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना और विभाग द्वारा प्रदान की जाने वाली जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है ताकि जरूरतमंद मरीज विभाग की […]

मनसा 06 जनवरी:

   निदेशक स्वास्थ्य प्रणाली निगम, पंजाब डाॅ. अनिल कुमार एम.एस. आज सिविल अस्पताल मानसा का दौरा किया।

    उन्होंने कहा कि लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना और विभाग द्वारा प्रदान की जाने वाली जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है ताकि जरूरतमंद मरीज विभाग की स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठा सकें।

इस अवसर पर उन्होंने सिविल अस्पताल मानसा में आपातकालीन ओपीडी की जांच की और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे काम पर संतुष्टि व्यक्त की।

   अपने दौरे के दौरान उन्होंने जिले के सभी अधिकारियों, डॉक्टरों और पारा मेडिकल कर्मियों के साथ बैठक के दौरान जिले के सभी स्वास्थ्य संस्थानों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि लोगों को समय पर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलें, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ सेवा भावना से अपनी ड्यूटी करें। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

इस अवसर पर कार्यकारी सिविल सर्जन डाॅ. गुरचेतन प्रकाश, डिप्टी मेडिकल कमिश्नर डॉ. हरदीप शर्मा, सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. बलजीत कौर के अलावा अस्पताल के मेडिकल अधिकारी और पैरामेडिकल स्टाफ भी मौजूद रहे। श्रीमती जसपाल कौर स्टाफ नर्स और मेवा सिंह सेवादार को सम्मानित किया गया।

Tags:

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल