डिंपी ढिल्लों ने AAP में जाने के दिए संकेत:पार्टी समर्थकों से की मीटिंग

डिंपी ढिल्लों ने AAP में जाने के दिए संकेत:पार्टी समर्थकों से की मीटिंग

शिरोमणि अकाली दल (SAD) को छोड़ने वाले गिद्दड़बाहा के सीनियर नेता, हलका प्रभारी और सुखबीर बादल के करीबी रहे हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों आज (सोमवार) को अपने समर्थकों से मीटिंग की। उन्होंने समर्थकों से मीटिंग में आम आदमी पार्टी (AAP) में जाने का संकेत दिया है।

उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान या उनका काेई जिम्मेदार व्यक्ति आता है, तो उनसे मीटिंग करेंगे। अपनी सारी मांग रखेंगे। अगर सरकार मांगे मानने को तैयार हुई तो हम पार्टी जॉइन करेंगे। वहीं, लोगों को कहा कि वह उसी जगह पर दोबारा मीटिंग करेंगे।

जिसके बाद आगे का फैसला लेंगे। दूसरी तरफ डिंपी के पार्टी छोड़ने से बने हालातों के बीच SAD प्रधान सुखबीर बादल ने गिद्दड़बाहा के अकाली नेताओं की मीटिंग की। सुखबीर के अभी भी डिंपी को लेकर व्यवहार नर्म है। सुखबीर ने कहा कि मुझे डिंपी के पार्टी छोड़ने से दुख लगा है। मैं आज भी डिंपी ढिल्लों को टिकट देने के लिए तैयार हूं।

मैं आज भी उन्हें पार्टी में वापस आने के लिए अपील करता हूं। सुखबीर ने कहा कि मेरे लिए रिश्तेदारी से पहले पार्टी है। मैं 4 महीने से मनप्रीत बादल से मिला नहीं हूं। मनप्रीत को अगर पार्टी में शामिल करना होता तो वह उस समय पार्टी में शामिल कर लेते, जब उन्होंने कांग्रेस छोड़ी थी। हालांकि उन्होंने कहा कि डिंपी की 2 महीनों से आम आदमी पार्टी से बातचीत चल रही थी।

download

दूसरी तरफ SAD के नेताओं ने डिंपी ढिल्लों को अपने फैसले पर दोबारा विचार करने को कहा है। वहीं, इस मामले में अकाली नेता मनतार सिंह बराड़ ने बताया कि उनकी ड्यूटी भी गिद्दड़बाहा हलके में उपचुनाव के लिए लगी हुई। वह जैसे ही वहां पहुंचे तो पता चला कि डिंपी ढिल्लों पार्टी छोड़ने वाले है। डिंपी ने इसकी वजह मनप्रीत सिंह बादल को बताया था। मनतार सिंह बराड़ ने कहा कि जब मनप्रीत सिंह बादल ने SAD जॉइन नहीं की तो उन्हें पार्टी की टिकट कैसे दी जा सकती है। उन्होंने पार्टी के समर्थकों को साथ देने की अपील की है।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत