अकाल तख्त पहुंचे अमृतपाल के पिता ने जथेदार से की यह अपील

अकाल तख्त पहुंचे अमृतपाल के पिता ने जथेदार से की यह अपील

खडूर साहिब से सांसद व खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह मंगलवार श्री अकाल तख्त साहिब पहुंचे और ज्ञापन सौंपा है। तरसेम सिंह ने मीडिया को बताया कि वे 30 अगस्त को 5 तख्तों के जत्थेदारों की बैठक के संबंध में मिलने पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने अकाली दल की अंतर-कलह को लेकर सुखबीर बादल पर भी तंज कसा है।

तरसेम सिंह ने बताया कि 30 अगस्त को श्री अकाल तख्त साहिब पर पांचों तख्तों के जत्थेदारों की बैठक होने वाली है। अकाली दल में सुखबीर बादल की तरफ से की गई गलतियों को उनके ध्यान में लाया गया है। इसके साथ ही उन्हें आग्रह किया गया है कि वे फैसला कौम को लेकर करें। तख्त की मर्यादा को देखते हुए ऐसा फैसला लें जो कौम को मंजूर हो। 30 अगस्त को ऐसा फैसला लें कि वे पंथ के लिए मिसाल बने।

हमने कौम और जनता के विचार श्री अकाल तख्त साहिब के ध्यान में लाए हैं। ये तख्त गुरुसाहिबों का दिया हुआ है। इस तख्त की मर्यादा व जत्थेदार की पदवी को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लेना चाहिए। इस बार पहले की तरह फैसले नहीं होने चाहिए, जो कौम का परवान ना हों।

तरसेम सिंह ने कहा कि सुखबीर बादल ने गलतियां ही इतनी बड़ी की हैं, अब कौम उन्हें नकार चुकी है। अब वे हाथ पैर मार रहे हैं, गलत बयानबाजियां कर रहे हैं। ऐसा करके वे कौम का जनाजा निकाल रहे हैं। अकाली दल के पास जब सरकार थी, तब उन्होंने कुछ किया नहीं। अब अपने गुनाहों पर पर्दा डालने के लिए ये सब कर रहे हैं। अभी भी वे केंद्र से लड़ने की जगह अमृतपाल सिंह पर बयानबाजी कर रहे हैं।

dfd

अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने कहा कि कंगना पहले भी किसानों व सिखों को लेकर गलत बयानबाजी करती रही है। अगर भाजपा में अभी भी अनख बची है तो ऐसे लीडरों को उन्हें बाहर करना चाहिए। ऐसा करके आपसी भाईचारे में नफरत पैदा हो रही है।

कंगना की जो फिल्म आ रही है, उसका भी विरोध उनकी तरफ से किया जा रहा है। वे फिल्म भी बैन करनी चाहिए।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत