Paper Leak मामले पर जब 3 हीरो ने किया छात्रों को सपोर्ट, एक ने बोर्ड को बताया ‘करप्ट’, दूसरा बोला- ‘बुरा लग रहा…’

Paper Leak मामले पर जब 3 हीरो ने किया छात्रों को सपोर्ट, एक ने बोर्ड को बताया ‘करप्ट’, दूसरा बोला- ‘बुरा लग रहा…’

police constable paper leak

police constable paper leak

 उत्तर प्रदेश कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा लीक (up police constable paper leak) होने पर यूपी और इसके आसपास के क्षेत्रों में काफी हंगामा हो रहा है. पेपर लीक होने के लेकर एस्पिरेंट्स के बीच काफी रोष है. हालांकि सरकार ने छात्रों की बात को मानते हुए दोबारा परीक्षा देने का अनाउंसमेंट कर दिया है और जल्द ही इससे संबंधित सूचनाएं जारी होगी. पेपर लीक एक बड़ी समस्या बनते जा रही है. बरसों से कभी कंपीटेटिव एग्जाम के लिए तो कभी स्कूल की परीक्षाएं होते आ रही हैं. इससे न सिर्फ छात्रों बल्कि उनके पेरेंट्स, नेताओं को भी निराशा होती है.

पेपर लीक की इतनी बड़ी समस्या पर बोलने पर बॉलीवुड भी चुप नहीं रहा है. एक बार जब पेपर लीक हुआ, तो बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर, विवेक ओबेरॉय और इमरान हाशमी ने इस पर आपत्ति जताई. यहां तक दोबारा एग्जाम के लिए पढ़ने वाले बच्चों को हिम्मत भी दी. एक हीरो ने एग्जाम बोर्ड को करप्ट बता दिया था.

बात साल 2018 की है. जब देशभर में सीबीएसई के पेपर लीक हुए थे. दसवीं और 12वीं के पेपर लीक होने पर देशभर के छात्र और उनके पेरेंट्स दुखी थी. तब इमरान हाशमी, फरहान अख्तर और विवेक ओबेरॉय ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर बेबाकी से अपनी राय दी थी. फरहान और इमरान तो बुरी तरह गुस्सा हुए थे.

police constable paper leak

फरहान अख्तर कहा कि उन्हें बुरा लग रहा है कि बच्चों को दोबारा से एग्जाम में बैठना पड़ रहा है. ने अपने ट्वीट में लिखा, “उन सभी छात्रों के लिए बहुत बुरा लग रहा है जिन्हें बिना किसी गलती के दोबारा परीक्षा देनी पड़ रही है. बहुत ही अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण. उन्हें इस समय से निकलने की हिम्मत मिले. हैशटैग सीबीएसई हैशटैग एसएससी.”

READ ALSO: पंजाब के बच्चों के लिए राष्ट्रीय मिलिट्री कॉलेज में दाखि़ला लेने का सुनहरी मौका

इमरान हाशमी ने ट्वीट में लिखा था, “दुर्भाग्यपूर्ण पेपरलीक की घटना के बाद, सीबीएसई के नया मतलब निकलता हैः करप्ट बॉर्ड ऑफ स्टुटेंड्स एजुकेकशन!!” वहीं, विवेक ओबेरॉय ने लिखा,”CBSE लीक के बारे में सुनकर बहुत निराशा हुई. यह उन छात्रों के लिए पूरी तरह से निंदनीय और अनुचित है, जिन्होंने इतनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के साथ पढ़ाई की.”

विवेक ओबेरॉय ने की थी छात्रों से अपील

विवेक ओबेरॉय ने आगे लिखा, “मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि वे इस पेपर लीक से अपनी तैयारी पर असर न पड़ने दें और इसे और भी बेहतर करने का दूसरा मौका समझें!” उस समय इन तीनों सेलेब्स पर न सिर्फ फैंस ने बल्कि स्टुडेंट्स भी उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देते हुए नजर आए थे.

police constable paper leak

About The Author

Advertisement

Latest News

अमृतसर से पाकिस्तानी तस्कर डोगर राजपूत के 2 हैंडलर गिरफ्तार अमृतसर से पाकिस्तानी तस्कर डोगर राजपूत के 2 हैंडलर गिरफ्तार
पंजाब के अमृतसर में देहात पुलिस ने एक किलो आइस (मेथामेटाफिन) और तीन किलोग्राम हेरोइन के साथ दो नशा तस्करों...
रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरा यात्री:RPF जवान ने ऐसे बचाई जान
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बड़ा एक्शन
पंजाब में शुक्रवार 10 मई को छुट्टी रहेगी
कनाडा पंजाब के संगठित अपराध से जुड़े लोगों को गैंगलैंड वीजा दे रहा है : एस जयशंकर
जेजेपी के लिए परीक्षा की घड़ी, 10 में से 7 विधायक 'चुनाव प्रचार ' से गायब
बहुत ज्यादा गर्मी लगने का क्या है कारण ? इसके पीछे की क्या है असल वजह और जानिए कम करने के उपाय