विधायक सिद्धू ने वार्ड नंबर 45 में मोबाइल वैन के जरिए लोगों की समस्याएं सुनीं

विधायक सिद्धू ने वार्ड नंबर 45 में मोबाइल वैन के जरिए लोगों की समस्याएं सुनीं

लुधियाना, 31 जनवरी विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू ने हलका एटीएम नगर के निवासियों को जमीनी स्तर पर प्रशासनिक सेवाएं सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुरू की गई मोबाइल वैन के माध्यम से वार्ड नंबर 45 का दौरा किया जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और एक समझौता किया। भी मौके पर बनाया गया।इस मौके पर […]

लुधियाना, 31 जनवरी

विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू ने हलका एटीएम नगर के निवासियों को जमीनी स्तर पर प्रशासनिक सेवाएं सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुरू की गई मोबाइल वैन के माध्यम से वार्ड नंबर 45 का दौरा किया जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और एक समझौता किया। भी मौके पर बनाया गया।
इस मौके पर उनके साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार लोगों को पारदर्शी प्रशासनिक सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और निवासियों को सरकारी कार्यालयों में परेशानी नहीं होने दी जाएगी।
विधायक सिद्धू ने रामनगर की गली नंबर 23 का दौरा करते हुए दोहराया कि ‘मोबाइल ऑफिस वैन’ चलाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि अगर आतम नगर विधानसभा क्षेत्र का कोई भी निवासी अपने कार्यालय या किसी सरकारी कार्यालय तक पहुंचने में असमर्थ है, तो 24 घंटे कभी भी आप बता सकते हैं। आपकी समस्या उनके मोबाइल नंबर 97818-00002 पर है और मोबाइल वैन के माध्यम से जरूरतमंद व्यक्ति तक तुरंत पहुंच जाएगी और उनकी समस्या का त्वरित समाधान किया जाएगा।

Tags:

Advertisement

Latest News