23.5 C
Chandigarh

खरीफ मंडीकरन सीजन 2023-24 की शानदार सफलता के लिए मानसा ने पहला स्थान किया हासिल

- Advertisement -spot_img

चंडीगढ़, 9 जनवरी:

खरीफ मंडीकरन सीजन 2023-24 दौरान के दरपेश चुनौतियों का सामना करने और इस सीजन को सफल बनाने के लिए समूचे विभाग की सराहना करते हुए खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने कहा कि यह विभाग के समूह कर्मचारियों की दिन-रात की मेहनत का नतीजा है। उन्होंने आशा अभिव्यक्त की कि खरीफ मंडीकरन सीजन 2024-25 में भी यह सकारात्मक रुझान जारी रहेगा।  

खरीफ मंडीकरन सीजन 2023-24 की समीक्षा करने के लिए विभाग की उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्री ने कहा कि विभाग, पंजाब के कृषि सैक्टर के साथ नजदीकी रूप से जुड़ा हुआ है, जो राज्य की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है। मंत्री ने कहा कि किसान केवल दो चीजें चाहते हैं जिनमें उनकी फ़सलों की समय पर लिफ्टिंग और तुरंत अदायगी शामिल है।  

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने खरीफ मंडीकरन सीजन 2023-24 को सफल बनाने के लिए बेमिसाल कारगुज़ारी दिखाने वाले तीन जिलों को सम्मानित किया। पठानकोट के जि़ला खाद्य सप्लाई कंट्रोलर गुरिन्दर सिंह ने तीसरा इनाम हासिल किया। डी.एफ.एस.सी. फाजिल्का हिमांशु ने दूसरा जबकि डी.एफ.एस.सी. मानसा मनदीप सिंह ने पहला इनाम हासिल किया।  

इस मौके पर समूचे विभाग ने ढोल बजाकर एवं नाचकर लोहड़ी मनायी।  

इस बैठक के दौरान अन्यों के अलावा खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के सचिव गुरकीरत किरपाल सिंह, डायरैक्टर पुनीत गोयल, एम.डी. पनसप सोनाली गिरि, एम.डी. पंजाब स्टेट वेयरहाऊसिंग कॉर्पोरेशन कंवलप्रीत कौर बराड़ और विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img