जिले के हर जरूरतमंद दिव्यांग को दिये जायेंगे सहायक उपकरण-उपायुक्त

जिले के हर जरूरतमंद दिव्यांग को दिये जायेंगे सहायक उपकरण-उपायुक्त

अमृतसर, 22 जनवरी 2024 डिप्टी कमिश्नर श्री घनशाम थोरी के नेतृत्व में जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी श्री असीसिंदर सिंह ने आज एलिम्को के सहयोग से गोलबाग, मजीठा और अटारी में आयोजित विशेष शिविर में 211 विकलांग व्यक्तियों को लगभग 50 लाख की सहायता राशि वितरित की गई। उन्होंने बताया कि शिविर के दौरान जरूरतमंदों को […]

अमृतसर, 22 जनवरी 2024

डिप्टी कमिश्नर श्री घनशाम थोरी के नेतृत्व में जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी श्री असीसिंदर सिंह ने आज एलिम्को के सहयोग से गोलबाग, मजीठा और अटारी में आयोजित विशेष शिविर में 211 विकलांग व्यक्तियों को लगभग 50 लाख की सहायता राशि वितरित की गई। उन्होंने बताया कि शिविर के दौरान जरूरतमंदों को बैटरी युक्त 115 ट्राइसाइकिल, 21 व्हील चेयर व अन्य उपकरण वितरित किए गए हैं।उन्होंने कहा कि उपायुक्त साहब के विशेष निर्देश पर जरूरतमंदों को सहायक उपकरण उपलब्ध कराने के लिए पहले भी विशेष शिविर का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रत्येक व्यक्ति के आकार के अनुसार उपकरण तैयार किया गया था और अब उनके निकटतम स्थानों पर शिविर लगाया गया है द्वारा यह वितरण किया जा रहा है उन्होंने कहा कि ये सभी उपकरण एलिम्को द्वारा बहुत अच्छी तकनीक एवं गुणवत्ता के साथ निर्मित किये गये हैं और आज 211 दिव्यांगजनों को 357 उपकरण वितरित किये गये हैं।
श्री असीसिंदर सिंह जिला सामाजिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि 23 जनवरी को अलीम्को अजनाला और रमदास में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़कों के लिए एक शिविर आयोजित करेगा, और 29 जनवरी को जंडियाला और बाबा बकाला में जरूरतमंद व्यक्तियों को ये सहायक उपकरण दिए जाएंगे। .

           इस शिविर में जिला शिक्षा पदाधिकारी राजेश कुमार, प्राचार्य धरमिंदर सिंह के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
Tags:

Advertisement

Latest News