9.7 C
Chandigarh

पेट्रोल-डीजल की स्पलाई को लेकर चिंता न करे : डिप्टी कमिश्नर

- Advertisement -spot_img

मोगा, 2 जनवरी
डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह ने कहा है कि जिले में पेट्रोल-डीजल की स्पलाई को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि प्रशासन पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल-डीजल की स्पलाई सुनिश्चित की जाएगी और लोगों को किसी भी घबराहट में खरीदारी नहीं करनी चाहिए।
डिप्टी कमिश्नर ने जिला प्रशासकीय परिसर में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड सहित तेल कंपनियों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने ने इन कंपनियों को अंदरूनी प्रबंधों द्वारा यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल-डीजल और एल.पी.जी. स्पलाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पेट्रोल पंपों तक आपूर्ति की सुविधा के लिए कंपनियों को प्रत्येक प्रकार का सहयोग प्रदान करेगा।
उन्होंने ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस मुद्दे को जल्द हल करने के लिए सक्षम अधिकारियों और हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत कर रही है।
डिप्टी कमिश्नर ने यह भी चेतावनी दी कि पेट्रोल पंपों या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि मोगा जिले में आवश्यक सेवाओं के लिए तेल और गैस का आरक्षित कोटा रखा गया है।
इस अवसर पर जिला पुलिस प्रमुख श्री विवेकशील सोनी, एसडीएम श्री सारंगप्रीत सिंह औजला, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक श्रीमती गीता बिशंभू आदि भी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img