जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा

मोगा, 9 जनवरी –मोगा में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हर साल की तरह स्थानीय दाना मंडी में मनाया जाएगा, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस संबंध में बैठक आज उपायुक्त श्री कुलवंत सिंह के नेतृत्व में स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर के बैठक हॉल में आयोजित की गई। कुलवंत सिंह ने सभी […]

मोगा, 9 जनवरी –
मोगा में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हर साल की तरह स्थानीय दाना मंडी में मनाया जाएगा, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस संबंध में बैठक आज उपायुक्त श्री कुलवंत सिंह के नेतृत्व में स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर के बैठक हॉल में आयोजित की गई।

कुलवंत सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे हमारे देश के इस राष्ट्रीय त्योहार को पूरी गरिमा और उत्साह के साथ मनाने में कोई कसर न छोड़ें। उन्होंने कहा कि यदि इस आयोजन की तैयारियां अभी से शुरू कर दी जाएं तो उपलब्ध समय के भीतर सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली जाएंगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री श्री बलकार सिंह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और राष्ट्रीय तिरंगे को फहराने की रस्म अदा करेंगे। विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा. विशिष्ट व्यक्तियों का सम्मान एवं मार्च पास्ट किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय कार्यक्रम में पंजाब सरकार के कई प्रतिनिधि भाग लेंगे।

उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस आयोजन की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाये। इस कार्यक्रम को देशभक्ति की भावना एवं पूरे उत्साह के साथ मनाया जाना चाहिए। उन्होंने जिला निवासियों से भी अपील की कि वे इस समारोह को अपने घरों या क्षेत्रों में ही मनाना सुनिश्चित करें।बैठक में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर श्री जगविंदरजीत सिंह ग्रेवाल, समूह एसडीएम और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News