धालीवाल ने राम मंदिर के उद्घाटन पर सभी देशवासियों को बधाई दी

धालीवाल ने राम मंदिर के उद्घाटन पर सभी देशवासियों को बधाई दी

अजनाला, 22 जनवरी 2024 कैबिनेट मंत्री सरदार कुलदीप सिंह धालीवाल ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह पर पूरे समुदाय को बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे लिए एक सुनहरा अवसर है कि हमारी पीढ़ी को एक ऐतिहासिक मंदिर के उद्घाटन समारोह को देखने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि हमारे सभी […]

अजनाला, 22 जनवरी 2024

कैबिनेट मंत्री सरदार कुलदीप सिंह धालीवाल ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह पर पूरे समुदाय को बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे लिए एक सुनहरा अवसर है कि हमारी पीढ़ी को एक ऐतिहासिक मंदिर के उद्घाटन समारोह को देखने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि हमारे सभी गुरुओं, पैगम्बरों, पीरों ने आपसी भाईचारा, प्यार, मुहब्बत और अच्छा इंसान बनने का आह्वान किया है।एस: धालीवाल ने कहा कि हम सभी को गुरुओं और साथियों के आह्वान पर अमल करते हुए इन्हें अपने जीवन में अपनाना चाहिए. उन्होंने आज अजनाला में विभिन्न मंदिरों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया और सभी राम भक्तों को इस पवित्र दिन की बधाई दी।

श्री धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार पंजाब के विकास के लिए प्रयासरत है और यह पूरे समुदाय के समर्थन के बिना संभव नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि पंजाब का भाईचारा पूरी दुनिया में एक मिसाल है और अब मौका है कि हम पंजाब सरकार द्वारा प्रत्येक क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों की निगरानी कर और अपनी प्रतिक्रिया देकर सभी कार्यों को अपनी निगरानी में पूरा करें।उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद के साथ आपने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार बनाई है, सरकार उस सपने को पूरा करेगी।

Tags:

Advertisement

Latest News