22.8 C
Chandigarh

शहर के व्यापारियों व उद्योगपतियों के साथ बैठक करते उपायुक्त

- Advertisement -spot_img

अमृतसर 27 फरवरी 2024

           पंजाब के मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान द्वारा पंजाब में व्यापारियों और उद्योगपतियों के लिए अनुकूल माहौल बनाने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयासों के मद्देनजर, उपायुक्त श्री घनशाम थोरी, पुलिस आयुक्त श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर और निगम आयुक्त श्री. हरप्रीत सिंह ने आज शहर के सभी व्यवसायियों से मुलाकात की।संगठनों के साथ एक विस्तृत बैठक की, जिसमें उद्योगपतियों और व्यापारियों के प्रमुख संगठन शामिल थे।

           उपायुक्त श्री थोरी ने व्यवसायियों से कहा कि वे जिला स्तर पर किये जा रहे कार्यों का विवरण हमारे साथ साझा करें ताकि उनका तुरंत समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि इसके अलावा यदि सरकार के स्तर पर लिए गए निर्णयों को उद्योगपतियों या व्यापारियों द्वारा हमारे ध्यान में लाया जाता है, तो हम इसे मुख्य सचिव पंजाब के ध्यान में लाकर हर संभव तरीके से हल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि शहर के सभी व्यवसायियों के साथ हर माह एक बैठक हो, जिसमें सभी प्रतिनिधि अपने व्यवसाय के संबंध में आ रही समस्याओं पर चर्चा कर उनका स्थायी समाधान निकाल सकें। पुलिस कमिश्नर एस: गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने व्यापारियों और व्यवसायियों को आश्वासन दिया कि पंजाब पुलिस आपकी मदद और सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार है। उन्होंने कहा कि अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है और गिरफ्तारियां जारी हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में फोकल प्वाइंट में गश्त के लिए दो मोटरसाइकिल पेट्रोलिंग पार्टियां तैनात की गई हैं और जल्द ही नए फोकल प्वाइंट के लिए पेट्रोलिंग पार्टियां तैनात की जाएंगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा गुरु बाजार में सुरक्षा बल बढ़ा दिये गये हैं। इस मौके पर ट्रेडर्स एसोसिएशन ने कल एक करोड़ रुपये की चोरी के मामले में दिखाई गई तत्परता के लिए पुलिस आयुक्त को धन्यवाद दिया। जिससे पुलिस को बड़ी बरामदगी भी हुई है।

           निगम आयुक्त श्री हरप्रीत सिंह ने शहर में साफ-सफाई और सीवेज के मुद्दे पर व्यापारियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हमने सफाई के लिए नए ट्रॉली ट्रैक्टर लगाए हैं, जिनकी संख्या लगातार बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मसले पर वे विभाग के सचिव से भी लगातार समन्वय बनाये हुए हैं और इसका स्थायी समाधान निकाला जायेगा।

           इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त श्री निकास कुमार, श्री प्यारे लाल सेठ, आप बिजनेस विंग के संयोजक श्री गुरप्रीत सिंह कटारिया, समीर जैन, वजीर दुग्गल, धीरज काकरिया, गिन्नी भाटिया सहित अन्य व्यवसायी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img