12.5 C
Chandigarh

डीसी आशिका जैन ने जागरूकता गतिविधियों की शुरुआत के लिए पोस्टर का विमोचन किया

- Advertisement -spot_img

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 18 जनवरी 2024:
जिले के पहले सरस मेले के रोमांचक अनुभव से शहरवासियों को लुभाने और शिक्षित करने के लिए जिला प्रशासन ने आज जागरूकता अभियान चलाया। उपायुक्त आशिका जैन ने एडीसी दमनजीत सिंह मान और श्रीमती सोनम चौधरी की उपस्थिति में 16 से 25 फरवरी तक सेक्टर 88, मोहाली में आयोजित होने वाले सरस मेले का पोस्टर जारी किया।

उपायुक्त जैन ने कहा कि शहरवासियों की भागीदारी से इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आउटडोर मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी जागरूकता अभियान चलाया जायेगा.
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रवेश के लिए मामूली शुल्क लिया जाएगा, जबकि प्रवेशकों को स्टालों पर उनके द्वारा की गई खाद्य सामग्री और अन्य खरीदारी के लिए अलग से भुगतान करना होगा।

उपायुक्त ने आगे बताया कि आयोजन में 300 से अधिक स्टॉल लगाने की तैयारी प्रशासन की ओर से की गयी है. इन स्टॉलों पर देश भर के पारंपरिक भोजन और मिठाइयों के साथ-साथ कारीगरों द्वारा तैयार की गई कला और अन्य वस्तुएं भी बेची जाएंगी।

इसके अलावा हर शाम मशहूर बॉलीवुड और पंजाबी गायक अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. इसी तरह, प्रशासन मनोरंजन के उद्देश्य से कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों को शामिल करने पर भी विचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय युवाओं की छिपी प्रतिभा को सामने लाने के लिए स्टैंडअप कॉमेडी जैसे शो को भी इस आयोजन का हिस्सा माना जाएगा।

इस मौके पर निर्माता और निर्देशक बंटी बैंस भी मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img