8.9 C
Chandigarh

वेरका पनीर के ग्राहकों को अब एक कप दही मुफ्त मिलेगा

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 31 जनवरी (000) – पंजाब के सहकारिता विभाग के प्रमुख संगठन मिल्कफेड (वेरका) ने वेरका के दूध उत्पादों के विस्तार के लिए पूरे पंजाब में दूध और दूध उत्पादों के लिए नई विपणन योजनाओं की घोषणा की है। वेरका का 200 ग्राम पनीर पैकेट खरीदने वाले ग्राहकों को अब 125 ग्राम दही का कप मुफ्त मिलेगा।
इस संबंध में जानकारी देते हुए वेरका मिल्क प्लांट लुधियाना के जनरल मैनेजर डाॅ. सुरजीत सिंह भदौड़ ने कहा कि वेरका ने यह फैसला वेरका से जुड़े उपभोक्ताओं के दूध उत्पादों की कीमतों को ध्यान में रखते हुए लिया है। उन्होंने कहा कि वेरका मिल्क प्लांट का मुख्य उद्देश्य दूध उत्पादकों की समृद्धि के साथ-साथ ग्राहकों को उचित मूल्य पर दूध एवं दूध उत्पाद उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि वेरका मिल्क प्लांट लुधियाना वर्तमान में अपने संबंधित क्षेत्र में दही, लस्सी, मक्खन, खीर के अलावा प्रतिदिन 2.50 लाख लीटर पैक दूध का विपणन कर रहा है।
योजना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जी.एम. डॉ। सुरजीत सिंह ने कहा कि वेरका दूध विक्रेताओं को प्रोत्साहित करने के लिए दूध की बिक्री पर भी एक योजना शुरू की गई है, जिसके तहत बिक्री में 5 प्रतिशत से 10 प्रतिशत की वृद्धि, 10-15 प्रतिशत की वृद्धि, 15-20 प्रतिशत और 20 प्रतिशत की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। दूध की बिक्री में वृद्धि के लिए विक्रेताओं को रु. वेरका के दूध की शाम को बिक्री पर ट्रे के पीछे 5 रुपये की प्रोत्साहन राशि भी दी जाएगी। दुकानों पर शाम के समय दूध की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए यह निर्णय लिया गया है. यह योजना 2 फरवरी से 31 मार्च 2024 तक लागू रहेगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img