हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े

हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े

हरियाणा में 90 सीटों पर वोटिंग जारी है। दोपहर 1 बजे तक 36.69% मतदान हुआ। सबसे ज्यादा वोटिंग 42.64% नूंह जिला में तो सबसे कम वोटिंग पंचकूला जिला में हुई। यहां 25.89% ही मतदान हुआ है। वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। रिजल्ट 8 अक्टूबर को आएगा।

नूंह में वोटिंग के दौरान 3 जगह बवाल हो गया। कांग्रेस, इनेलो-बसपा और निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच पथराव हो गया। बवाल होने की आशंका को देखते हुए चंदेनी, ख्वाजा कलां और गुलालता में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। डीएसपी सुरेंद्र भी गांव का दौरा करने पहुंच गए हैं।
उधर, कुरुक्षेत्र से BJP के सांसद नवीन जिंदल घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे। ​​​​​​

फतेहाबाद के गांव सिधानी में कुछ देर के लिए मतदान केंद्र पर हंगामे की स्थिति बन गई। इनेलो बसपा उम्मीदवार ने प्रिजाइडिंग अधिकारी से बहस शुरू कर दी और आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली के भाई मनोज को बिना परमिशन मतदान केंद्र में प्रवेश करने दिया। जिससे वोटिंग प्रभावित हो सकती थी। उन्होंने अधिकारी को कहा कि वो सरकार के दबाव में काम ना करें, जिसके जवाब में अधिकारी ने कहा कि दबाव नहीं है। काम शांति से चल रहा है।

सोनीपत जिला के गोहाना विधानसभा क्षेत्र में स्कूल में बने मतदान केंद्र पर कवरिंग एजेंट बदलने पर विवाद हुआ। यहां पर कांग्रेस कैंडिडेट जगबीर मलिक भी पहुंचे और उनकी पुलिस के साथ बहस भी हुई। वहीं गांव महमूदपुर में बूथ के बाहर वोट डालने को लेकर झगड़ा हुआ है। इसमें दो व्यक्तियों को चोट आई है।

WhatsApp Image 2024-10-05 at 2.33.46 PM

गुरुग्राम जिले की बादशाहपुर विधानसभा में भाजपा नेता जवाहर यादव ने लोगों से भरी 2 बसों को रोक लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बस में बैठे लोग गुरुग्राम के नहीं हैं और ये बाहर से फर्जी वोट डालने के लिए पहुंचे हैं। फिलहाल अभी तक चुनाव आयोग की इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,