पंजाब अपार्टमेंट-प्रॉपर्टी रेगुलेशन बिल सदन में पेश:लंच के बाद होगी चर्चा

पंजाब अपार्टमेंट-प्रॉपर्टी रेगुलेशन बिल सदन में पेश:लंच के बाद होगी चर्चा

पंजाब विधानसभा के मानसून सेशन के दूसरे दिन आज (मंगलवार) को सीएम भगवंत मान की तरफ से पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रॉपर्टी रेगुलेशन संशोधन बिल 2024 सदन में पेश कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वह प्रस्ताव करते है कि बिल पर तुरंत विचार किया जाए।

उन्होंने कहा कि इसे आसान शब्दों में कहूं तो यह NOC वाला बिल है। जो कॉलोनियां बनी थी, लेकिन बाद में पता चला है कि वह अवैध है। उनमें मीटर नहीं लगते है, पानी का कनेक्शन नहीं मिलता है। साथ ही लोगों को परेशानी होती है।

इसके बाद ढाई बजे तक सदन की कार्यवाही को मुल्तवी कर दिया गया है। इससे पहले प्रताप सिंह बाजवा ने गैंगस्टर लॉरेंस के पुलिस कस्टडी से इंटरव्यू और चंडीगढ़ में प्रदर्शन कर रहे किसानों के मुद्दों काे उठाया।

इस दौरान कांग्रेस नेता कांग्रेस प्रताप सिंह बाजवा ने गैंगस्टर लॉरेंस का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा पूरे पंजाब को प्रभावित कर रहा है। प्रसिद्ध सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी इसी गैंग का का हाथ है।

अब विदेश में सिंगर भी गोलियां चली है। एक नेशनल टीवी पर इसका एक घंटे का इंटरव्यू हुआ है। जब यह मामला उठा था तो कहा कि सरकार ने कहा कि इंटरव्यू पंजाब में नहीं हुआ। फिर स्पेशल डीजीपी ने इस मामले में हाईकोर्ट में रिपोर्ट सौंपी।download (11)

जिसमें कहा कहा गया एक इंटरव्यू खरड़ में हुआ था। इसमें एक एसपी स्तर के अधिकारी ने अपने फोन से इंटरव्यू करवाया। उन्होंने कहा कि कहा कि इस मामले की जेपीसी की तर्ज पर कमेटी बनाकर जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि AGTF ने लॉरेंस को सिविल पुलिस को कैसे भेजा। इसकी जांच करवाई जानी जाहिए। हाईकोर्ट द्वारा गठित एसआईटी के प्रमुख को इसी की जांच का जिम्मा दिया जाए। साथ बताया जाए कि इसके मददगार कौन है।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत