पाकिस्तान से संचालित ड्रग तस्कर गैंग का सदस्य गिरफ्तार:1.350 किलो हेरोइन बरामद

पाकिस्तान से संचालित ड्रग तस्कर गैंग का सदस्य गिरफ्तार:1.350 किलो हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने सीमा पार से सक्रिय नशा तस्करी गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। काउंटर इंटेलिजेंस और गुरदासपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में 1.350 किलोग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पाकिस्तान में बैठे नशा तस्करों के संपर्क में था।

वे ड्रोन के जरिए नशा तस्करी करते थे। डीजीपी गौरव यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस द्वारा आरोपियों के सभी लिंक खंगाले जा रहे हैं। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपियों के संपर्क में कौन-कौन लोग थे। 

GaJC63kb0AIx3JO

देश में त्यौहारी सीजन शुरू होते ही सीमा पार बैठे आतंकी सक्रिय हो गए हैं। गुरुवार को फाजिल्का के सीमावर्ती इलाके से ड्रोन के जरिए एक किलो 180 ग्राम आरडीएक्स बरामद किया गया। सीमा पर बहादुरके पोस्ट से एक किलोमीटर दूर स्कूल के पास से बीएसएफ ने 9 वॉट की दो बैटरियां और पीले रंग के टेप से लिपटे लोहे के बक्से में भरा आरडीएक्स से भरा एक बैग बरामद किया।

इस खेप के साथ हिंदी में लिखा एक पत्र भी बरामद हुआ। इसमें विस्तार से बताया गया है कि डेटोनेटर की बैटरी को विस्फोट करने के लिए किस तार से जोड़ना होता है। यह अपनी तरह का पहला मामला है। इस मामले की सभी एजेंसियां ​​जांच कर रही हैं।

Latest News

हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini
हरियाणा में CM और मंत्रियों के शपथग्रहण के बाद आज (18 अक्टूबर) को चंडीगढ़ स्थित सचिवालय में कैबिनेट की पहली...
राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से झटका , कोर्ट ने नोटिस जारी कर चार हफ्ते में मांगा जवाब
पाकिस्तान से संचालित ड्रग तस्कर गैंग का सदस्य गिरफ्तार:1.350 किलो हेरोइन बरामद
न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह