केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद CBI ने 5 दिन की मांगी कस्टडी ; कुछ देर में फैसला आएगा

केजरीवाल बोले- मैंने सिसोदिया के खिलाफ बयान नहीं दिया

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद CBI ने 5 दिन की मांगी कस्टडी ; कुछ देर में फैसला आएगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार सुबह CBI ने शराब नीति केस में भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर गिरफ्तार किया। इसके बाद CBI ने उन्हें ट्रायल कोर्ट में पेश कर 5 दिन की कस्टडी मांगी। कोर्ट ने करीब 4 घंटे तक दलीलें सुनीं और फैसला सुरक्षित रख लिया। कोर्ट कुछ देर में फैसला सुनाएगा।GQiSq-sXgAI_1QN

सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मीडिया में खबर चलाई जा रही है कि मैंने सिसोदिया पर शराब नीति के आरोप लगाए हैं। यह गलत है। मैंने कहा था कि कोई दोषी नहीं हैं। सिसोदिया भी दोषी नहीं हैं। इस पर CBI के वकील ने कहा मीडिया में जो चल रहा है वह सब सही है। सब फैक्ट्स पर आधारित है।

इससे पहले सुनवाई के दौरान ही कोर्ट रूम में केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई थी। उनका शुगर लेवल गिरने के कारण कुछ देर के लिए उन्हें अलग रूम में शिफ्ट किया गया। हालांकि बाद में वे कोर्ट रूम में वापस लौट आए।

CBI ने 25 जून को रात 9 बजे तिहाड़ जाकर शराब नीति में भ्रष्टाचार को लेकर केजरीवाल से पूछताछ की थी। इससे पहले, शराब नीति में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ED ने 21 मार्च को उन्हें गिरफ्तार किया था। वे पिछले 87 दिनों से तिहाड़ में बंद हैं। हालांकि वे 10 मई से 2 जून यानी 21 दिन के लिए पैरोल पर थे।

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी का खुलेगा कैंपस हरियाणा में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी का खुलेगा कैंपस
हरियाणा में नेशनल फोरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी (NFSU) का कैंपस खुलेगा। यह कैंपस 50 एकड़ जमीन पर बनेगा। अभी यह तय...
अमृतपाल सिंह का एक और साथी विधानसभा उपचुनाव लड़ेगा
सफेद शक्कर या ब्राउन शुगर जानिए हेल्थ के लिए दोनों में से क्या है बेहतर ..
फाइनल में पहली बार IND Vs SA ,इंडिया-साउथ अफ्रीका वर्ल्डकप फाइनल में बारिश के 51% चांस
लद्दाख में नदी में फंसा सेना का टैंक,5 जवान बहे
10 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में इंडिया
जमीन घोटाला मामले में पूर्व CM हेमंत सोरेन को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली