विधानसभा अध्यक्ष संधवा ने किया आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन

विधानसभा अध्यक्ष संधवा ने किया आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन

फरीदकोट 02 मार्च 2024 स्वस्थ पंजाब बनाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में राज्य में आम आदमी क्लीनिक खोले जा रहे हैं। इसी शृंखला के तहत पंजाब विधानसभा के स्पीकर. कुलतार सिंह संधवान ने स्वास्थ्य सुविधाओं के मद्देनजर शहीद भगत सिंह कॉलेज रोड, पुराना शहर कोटकपूरा में मोहल्ला क्लिनिक का […]

फरीदकोट 02 मार्च 2024

स्वस्थ पंजाब बनाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री स.भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में राज्य में आम आदमी क्लीनिक खोले जा रहे हैं। इसी शृंखला के तहत पंजाब विधानसभा के स्पीकर. कुलतार सिंह संधवान ने स्वास्थ्य सुविधाओं के मद्देनजर शहीद भगत सिंह कॉलेज रोड, पुराना शहर कोटकपूरा में मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया, ताकि शहरवासी इस क्लिनिक का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें। इस अवसर पर उनके साथ डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट श्री विनीत कुमार और अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर वीरपाल कौर भी मौजूद थे।

         पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवसाय का विषय नहीं है, बल्कि सेवा का विषय है। मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान लगातार लोगों को ऐसी सेवाएं उपलब्ध कराने को प्राथमिकता दे रहे हैं। इसी शृंखला के तहत स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि आज 167 मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन किया जाएगा। यह भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि कुल 829 मोहल्ला क्लीनिक खोले गए हैं और इनमें कई तरह की जांचें मुफ्त की जाएंगी. उन्होंने लोगों से अपील की कि जितना हो सके हमें सपोर्ट करें।

उन्होंने कहा कि सरकार की इस पहल से मध्यम वर्ग और गरीबों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने लगी हैं और अब कोई भी मरीज दवा से वंचित नहीं रहेगा। यहां तक ​​कि इन आम आदमी क्लीनिकों में नुस्खों की कीमत भी 50 रुपये नहीं होगी।

           इस मौके पर एडवोकेट बीरिंदर सिंह संधवा, मनप्रीत सिंह धालीवाल,. सुखजीत सिंह ढिल्लवा, सिविल सर्जन फरीदकोट मनिंदर पाल सिंह, एसएमओ डॉ. सुरिंदर सिंह गांधी, मनदीप मौंगा, मास्टर हरदीप सिंह, मनजीत शर्मा, गुरुमीत सिंह, सोहन सिंह, बनारसी दास, बिंदर शर्मा, बप्पा सेखों, रोमी मेहता, सेवक गिल, गोगी संधवा, जिला युवा अध्यक्ष सुखवंत सिंह पक्का, गुरदीप शर्मा, गुरदीप सिंह मौर, जिला महिला विंग अध्यक्ष प्रदीप कौर ढिलो, जसकरन ढिलो और मोहल्ला निवासी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News