गांव ढिंगंगवाली की गौशाला को 95 लाख रुपये का अनुदान दिया गया

गांव ढिंगंगवाली की गौशाला को 95 लाख रुपये का अनुदान दिया गया

फाजिल्का, 25 जनवरी मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार गांवों के व्यापक विकास के लिए लगातार नई विकास परियोजनाएं बना रही है। वर्तमान सरकार मानव के साथ-साथ पशुधन के कल्याण के लिए भी प्रयासरत है। इसी कड़ी के तहत बलुआना विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव ढिंगंगवाली विखे गौशाला में […]

फाजिल्का, 25 जनवरी

मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार गांवों के व्यापक विकास के लिए लगातार नई विकास परियोजनाएं बना रही है। वर्तमान सरकार मानव के साथ-साथ पशुधन के कल्याण के लिए भी प्रयासरत है। इसी कड़ी के तहत बलुआना विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव ढिंगंगवाली विखे गौशाला में होने वाले कार्यों के लिए 95 लाख रुपये की ग्रांट जारी की।
हलका बलुआना के विधायक गोल्डी मुसाफिर ने कहा कि गांव ढींगा वाली की गौशाला में गायों के अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने और उनके आवास को बेहतर बनाने के लिए शेड के निर्माण के लिए धनराशि दी गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गौ विरासत के संरक्षण को लेकर पूरी तरह चिंतित है। उन्होंने कहा कि इस अनुदान से जहां गौशालाओं का निर्माण होगा, वहीं गायें सुविधानुसार रह सकेंगी।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष अंग्रेज सिंह बराड़, ब्लॉक अध्यक्ष रणदीप चरणजीत सियाग ब्लॉक अध्यक्ष, गौशाला समिति के अध्यक्ष हंस राज और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व और ग्रामीण उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News