यह क्या ! फ्लाइट में पैसेंजर के सिर से बह रहा था खून, साफ करने को बोला तो हुआ बवाल

यह क्या ! फ्लाइट में पैसेंजर के सिर से बह रहा था खून, साफ करने को बोला तो हुआ बवाल

अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर के फ्लाइट से उतरने से इनकार करने के बाद जबरदस्त हंगामा हुआ। दरअसल यात्री के सिर से खून बह रहा था और फ्लाइट के क्रू ने उससे खून साफ करने को कहा, लेकिन पैसेंजर ने खून साफ करने से मना कर दिया। उसकी दलील थी कि उसके पास खून साफ करने के लिए एक्स्ट्रा बैंडेज नहीं है और उसने फ्लाइट से उतरने से भी मना कर दिया।

27 वर्षीय यूजेनियो अर्नेस्तो हर्नांडेज गार्नियर और 32 वर्षीय यूस्लेडिस ब्लांका लोयोला को मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी। इस बीच यूजेनियो के सिर से खून बह रहा था, जिसे साफ करने के लिए क्रू ने रिक्वेस्ट किया। हालांकि ये रिक्वेस्ट जल्द ही बहस में बदल गई और यूजेनियो ने कहा कि अगर वे फ्लाइट से यात्रा नहीं कर सकते, तो फिर कोई भी यात्रा नहीं कर पाएगा। इस दौरान लोयोला ने एक टिकटोक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि उसके पार्टनर सिर्फ सर्जरी कराई है, लेकिन उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया। पहले उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर दोनों को जेल में डाल दिया गया। मंगलवार की रात को डॉक्टरों ने यूजेनियो को उड़ान भरने की परमिशन दे दी।

एक फ्लाइट अटेंडेंट ने यूजेनियो से कहा कि या तो आप फ्लाइट से उतर जाएं या मैं पुलिस बुलाऊं। इस पर यूजेनियो ने कहा कि सर्जरी की वजह से मुझे दर्द हो रहा है। पुलिस बुला लो क्योंकि मेरे साथ अन्याय हो रहा है। मैंने अपने टिकट के लिए पैसा दिया है। मेरी जेब में कुछ भी अवैध नहीं है।

download (15)

लोयोला ने सोशल मीडिया पर वीडियो को लाइव स्ट्रीम करते हुए कहा कि हमारे साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। गालियां दी जा रही हैं। ऑफिसर हमारे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं। मामले का नतीजा ये हुआ कि पूरी फ्लाइट खाली कराई गई जिसके चलते उड़ान में देरी हुई। पुलिस ने कपल को गिरफ्तार किया तब जाकर मामला शांत हुआ।

Latest News

क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क ! क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
पीरियड में ली जाने वाली दवा आपके लीवर और शरीर के विभिन्न अंगों को नुकसान पहुंचा सकती है। हाल ही...
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत
डोडा से पीएम मोदी ने परिवारवाद, अलगाववाद पर बोला हमला , ‘एक तरफ 3 खानदान, दूसरी तरफ मेरे युवा…’
किस ब्लड ग्रुप को होता है किस बीमारी का सबसे ज्यादा ख़तरा ? जाने अपने ब्लड ग्रुप के बारे में
अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट
सिरसा में अंतिम दिन 55 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन , आज़ाद उम्मीदवार भी मैदान में