23.5 C
Chandigarh

विधायक मदन लाल बागा के नेतृत्व में उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लग गई है

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 01 जनवरी – विधायक मदन लाल बागा ने लुधियाना उत्तर विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को नए साल के तोहफे के रूप में विकास परियोजनाओं की एक श्रृंखला शुरू की है। उन्होंने आज विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ किया।

वार्ड नंबर 94 (पुराना 89) के अंतर्गत भोरा कॉलोनी, बैक साइड जैक्सन पेट्रोल पंप दिया गलिया के नवीनीकरण कार्य का उद्घाटन करते हुए विधायक बग्गा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आरएमसी तकनीक से बनने वाली सड़कों का उद्घाटन करते हुए विधायक बग्गा ने कहा कि लगभग 32 लाख रुपये की लागत वाली यह परियोजना तीन समय सीमा के भीतर पूरी हो जाएगी।

विधायक बागा ने कहा कि नॉर्थ हलके में विकास के मामले में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्य शुरू हो चुके हैं और आने वाले दिनों में करोड़ों रुपये के और नए प्रोजेक्ट भी शुरू किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार का एकमात्र मिशन राज्य के निवासियों को सभी प्रकार की बुनियादी सुविधाएं प्रदान करना है और साथ ही राज्य में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करके पंजाब को रंगला पंजाब बनाना है। इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img