8.9 C
Chandigarh

नशा विरोधी अभियान के तहत जिला स्तरीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट 30 को गांव भैणी बाघा में

- Advertisement -spot_img

मानसा, 29 जनवरी:
पंजाब पुलिस वित्तीय नशा विरोधी अभियान के तहत लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक कर रही है और नशे के बुरे कारोबार में शामिल असामाजिक तत्वों के खिलाफ जिला पुलिस हमेशा सख्त कानूनी कार्रवाई करने के लिए तैयार है। ये विचार एसपी श्री जसकीरत सिंह ने पत्रकार से बातचीत करते हुए व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे के खिलाफ खड़े होने और नशे से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से 30 जनवरी को गांव भैणी बाघा में जिला स्तरीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें जिला मानसा से लगभग 20 टीमें भाग ले रही हैं। अंडर-17 और अंडर-19 आयु वर्ग के इस टूर्नामेंट में लड़कों की 12 टीमें और लड़कियों की 8 टीमें भाग लेंगी। इस दौरान लड़के और लड़कियों के लिए अलग-अलग करीब 30 मैच आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट का उद्देश्य युवाओं को नशा मुक्त जीवन जीने और खेलों से जुड़ने के लिए खेलों के प्रति प्रेरित करना है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ इस मुहिम में पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को भरपूर सहयोग देना चाहिए. उन्होंने कहा कि नशा बहुत बुरी चीज है, इससे दूरी बनानी चाहिए और अन्य युवाओं को भी अधिक से अधिक खेलों से जुड़ने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img