8.9 C
Chandigarh

राज्य सरकार स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण एवं क्रांतिकारी परिवर्तन ला रही है

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 5 फरवरी: मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण एवं क्रांतिकारी बदलाव लाये जा रहे हैं। ये बातें बठिंडा (शहरी) के विधायक ने व्यक्त किये. जगरूप सिंह गिल कैनाल कॉलोनी के नजदीक सरकारी आदर्श स्कूल में पब्लिक लाइब्रेरी का शिलान्यास करते हुए। इस अवसर पर उनके साथ नगर निगम आयुक्त श्री राहुल विशेष रूप से उपस्थित थे।
विधायक एस. सार्वजनिक पुस्तकालय की आधारशिला रखने के बाद जगरूप सिंह गिल ने सभा को संबोधित किया और कहा कि यह सार्वजनिक पुस्तकालय लियोनोमपर के निवासियों के लिए बहुत मददगार होगा। इस लाइब्रेरी पर 48.36 लाख रुपये खर्च किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि इस लाइब्रेरी से कैनाल कॉलोनी के साथ-साथ आसपास के निवासियों को भी लाभ होगा. इसके अलावा यह सार्वजनिक पुस्तकालय सरकारी आदर्श विद्यालयों में पढ़ने वाले करीब 5500 विद्यार्थियों के लिए भी रोशनी की किरण साबित होगी।
इस बीच विधायक एस. बठिंडा में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में बात करते हुए गिल ने कहा कि शहर की सुंदरता बनाने के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही गांव झुंबा में 7.50 करोड़ की लागत से गौशाला का निर्माण कराया जाएगा, जिससे शहरवासियों को जल्द ही आवारा पशुओं की समस्या से निजात मिलेगी।
इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता श्री संदीप गुप्ता, कार्यकारी अभियंता श्री राजिंदर कुमार, पार्षद श्री सुखदीप सिंह ढिल्लों, आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित थे।

इस मौके पर गिल ने कहा कि राज्य सरकार शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में आम लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा रही है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में, स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों के घरों के करीब पहुंचाने के लिए आम आदमी क्लीनिक खोले गए हैं और निकट भविष्य में और भी क्लीनिक खोले जा रहे हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img