8.9 C
Chandigarh

बुड्ढे दरिया के पुल के नवीनीकरण का कार्य रिक्शा चालक द्वारा शुरू कराया गया

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 27 जनवरी (000)-मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत सिंह मान के दिशानिर्देशों के तहत विधायक चौधरी मदन लाल बग्गा के नेतृत्व में आम आदमी (रिक्शा चालकों) द्वारा स्थानीय चांद सिनेमा के पास बंद पड़े बुड्ढे दरिया पुल के नवीनीकरण का कार्य औपचारिक रूप से शुरू किया गया।

विधायक बग्गा ने कहा कि विधान सभा हलका लुधियाना नॉर्थ के अंतर्गत आने वाले जालंधर बाईपास से शहर में प्रवेश करने के लिए लाखों लोग चांद सिनेमा के पास इस पुल से यात्रा करते हैं, जो पिछले 10 वर्षों से असुरक्षित घोषित किया गया था। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों से भारी वाहन और चार पहिया वाहन इस पुल से वैकल्पिक मार्ग अपना रहे हैं, जिसके कारण लोगों को अक्सर लंबे ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है।
विधायक बागा ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार है और आम जनता के सहयोग से विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से वादा किया था कि इस पुल की मरम्मत कराई जाएगी और अब विधानसभा क्षेत्र के लोगों के अलावा सभी शहरवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी हो गई है और यह परियोजना करीब 8.62 करोड़ की लागत से इसे तय समय में पूरा कर लिया जाएगा, ताकि लोगों का आवागमन सुचारू हो सके।
विधायक चौधरी मदनलाल बग्गा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार लोगों को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर पी.डब्ल्यू.डी. विभाग के सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर हरिंदर सिंह ढिल्लों, कार्यकारी इंजीनियर रणजीत सिंह संधू के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img