15.5 C
Chandigarh

अमृतसर नगर निगम के नवनियुक्त आयुक्त ने शहर निवासियों को सभी बुनियादी सेवाएं प्रदान करने का आश्वासन दिया

- Advertisement -spot_img

अमृतसर 30-01-2024 

आज हरप्रीत सिंह आईएएसने नगर निगम अमृतसर में आयुक्त के रूप मेंकार्यभार संभाला,ज्वाइंट कमिश्नर हरदीप सिंह ने फूलों का गुलदस्ता देकर नए कमिश्नर का स्वागत किया। इस अवसर पर निगम के सभी विभागों के प्रमुख/उप प्रमुख भी उपस्थित थे।

प्रेस को संबोधित करते हुए नवनियुक्त कमिश्नर ने कहा कि उन्हें गुरु नगरी की सेवा करने का मौका मिला है और वे अपनी पूरी मेहनत से नगर निगम के सभी विभागों के साथ नागरिकों की सेवा के लिए मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि यहां की मुख्य समस्याएं क्या हैं. शहरवासियों की समस्या रोजाना कूड़ा नउठाने से है और जल्द ही इस समस्या के समाधान के लिए स्वास्थ्य विभाग और कूड़ा उठाने वाली कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक की जायेगी. शहर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर प्रेस को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी निर्माण कानून के तहत ही किया जायेगा.उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में अवैध निर्माण नहीं होने दिया जायेगा.

कमिश्नर हरप्रीत सिंह ने पहले दिन निगम के महत्वपूर्ण विभागों के प्रमुखों और उप प्रमुखों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि शहर में सभी विकास कार्यों में तेजी लायी जाये. और शहरवासियों की शिकायतों का जल्द से जल्द समाधान किया जाए ताकि अमृतसर शहर सही मायनों में सिफती का घर बन सके।

इस मौके पर सुपरवाइजिंग इंजीनियर संदीप सिंह, कार्यकारी इंजीनियर भलिंदर सिंह, एस.पी. सिंह, स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. किरण कुमार, डाॅ. रामा सचिव राजिंदर शर्मा, सचिव शुशात भाटिया, अधीक्षक सतपाल सिंह, राही प्रोजेक्ट डॉ. ज्योति महाजन, आशीष कुमार व अन्य मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img