19.8 C
Chandigarh

‘जन सुनवाई शिविर’ लोगों के सरकारी विभागों से संबंधित कार्यों को सुविधाजनक बनाने का एक विशिष्ट प्रयास है

- Advertisement -spot_img

बोहा/माल्कोन, 30 जनवरी:

मुख्यमंत्री पंजाब श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने लोगों के सरकारी विभागों से संबंधित कार्यों को सुविधाजनक बनाने के लिए ‘जन सुनवाई शिविर’ आयोजित करने की एक विशेष पहल शुरू की है। इसी श्रृंखला के तहत विधायक बुढलाडा एवं कार्यकारी अध्यक्ष आम आदमी पार्टी पंजाब प्रधान श्री बुध राम के नेतृत्व में सब डिवीजन बुढलाडा के गांव मलकों में जनसुनवाई शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया।
एसडीएम बुढलाडा श्री गगनदीप सिंह ने बताया कि कैंप में आए लोगों के लिए पूछताछ काउंटर के अलावा विभिन्न विभागों के अन्य काउंटर लगाए गए थे, जहां लोगों ने अपने काम से संबंधित आवेदन जमा कराए। उन्होंने बताया कि पात्र आवेदनों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा जिन आवेदनों का मौके पर निस्तारण करना संभव नहीं था उन्हें संबंधित अधिकारियों को सौंप दिया गया है ताकि इन आवेदनों का समय पर निस्तारण किया जा सके।

इस मौके पर नोडल अधिकारी सुखजिंदर सिंह टिवाणा ने कैंप में पहुंचे सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का स्वागत किया। इस मौके पर सोहाना सिंह कालीपुर ने सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की योजनाओं की जानकारी उपस्थित लोगों से साझा की.
आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष राजविंदर सिंह स्वच्छ ने कहा कि पंजाब सरकार ने हमेशा लोगों के कल्याण के लिए विशेष कार्य किए हैं। जनसुनवाई शिविर भी पंजाब सरकार की एक महत्वपूर्ण पहल है जिससे लोगों को सरकारी काम निपटाने में राहत मिलेगी।
यह जानकारी देते हुए चेयरमैन मार्केट कमेटी बोहा श्री रणजीत सिंह फरीदके ने बताया कि जनसुनवाई शिविरों के माध्यम से दूर-दराज रहने वाले लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने से राहत मिलेगी और वे अपना काम आसानी और समय पर कर सकेंगे।

धरमिंदर सिंह मैल्कोन ने कैंप में उपस्थित कर्मचारियों का धन्यवाद किया। कैंप में आए लाभार्थियों ने पंजाब सरकार व विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम का विशेष धन्यवाद किया। गुरदर्शन पटवारी, नगर पंचायत बोहा अध्यक्ष कमलदीप सिंह बावा, चेयरमैन रणजीत सिंह, चेयरमैन सोहना सिंह कलीपुर, ब्लॉक अध्यक्ष कुलवंत सिंह शेरखवाला, ब्लॉक अध्यक्ष दर्शन घारू, नब सिंह ट्रक यूनियन अध्यक्ष बोहा मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img