उपायुक्त ने सड़की सीमा पर सीमा प्रहरियों के साथ नये साल का जश्न मनाया,  जवानों को मिठाई खिलाई जाती है

उपायुक्त ने सड़की सीमा पर सीमा प्रहरियों के साथ नये साल का जश्न मनाया,  जवानों को मिठाई खिलाई जाती है

फाजिल्का 1 जनवरी उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल ने नए साल की शुरुआत यहां अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सड़की सीमा पर पहुंचकर सीमा की रक्षा कर रहे जवानों के साथ देशभक्ति के रंग में रंगकर की। इस दौरान उन्होंने युवाओं को मिठाई भी खिलाई. उन्होंने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि नये साल के मौके […]

फाजिल्का 1 जनवरी

उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल ने नए साल की शुरुआत यहां अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सड़की सीमा पर पहुंचकर सीमा की रक्षा कर रहे जवानों के साथ देशभक्ति के रंग में रंगकर की। इस दौरान उन्होंने युवाओं को मिठाई भी खिलाई. उन्होंने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि नये साल के मौके पर वह इन युवाओं के बीच हैं।

उपायुक्त ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर पहुंच कर वीर जवानों को नये साल की बधाई दी और सर्दी व कोहरे में भी उनके जोश व जज्बे की सराहना की. उन्होंने कहा कि नया साल इन जवानों के लिए लंबी उम्र लेकर आए जो बिना किसी डर के दुश्मनों से लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीमा की रक्षा और देश के प्रति जवानों के प्यार और जज्बे को हर कोई सलाम करता है।

उपायुक्त ने कहा कि सीमा की रक्षा करने वाले जवानों की खातिर देश का हर नागरिक अपने-अपने तरीके से त्योहार मनाता है। इन महान योद्धाओं की सीमा पर तैनाती के कारण ही हम चैन की नींद सोते हैं। उन्होंने कहा कि नया साल सेना के वीरों के लिए खुशियां और रोशनी फैलाए और भगवान उन्हें और अधिक साहस दे।

Tags:

Advertisement

Latest News