22.8 C
Chandigarh

मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा के तहत डेराबस्सी से 12वीं बस रवाना की गई

- Advertisement -spot_img

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 27 जनवरी 2024:

भगवंत सिंह मान सरकार की मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत पंजाब के लोगों की इच्छा के अनुरूप सेवा करने की प्रतिबद्धता के तहत आज डेराबस्सी हलके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा द्वारा तीर्थयात्रियों के 12वें जत्थे को श्री आनंदपुर साहिब के लिए रवाना किया गया।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के धार्मिक स्थलों की मुफ्त यात्रा कराने का मकसद उनकी धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना है, चाहे वे किसी भी धर्म के हों।

आज जीरकपुर के गुरुद्वारा श्री नाभा साहिब से श्री आनंदपुर साहिब, माता चिंतपूर्णी, माता ज्वालाजी और माता नैना देवी के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए विधायक रंधावा ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान को अपनी बात का पक्का आदमी माना जाता है। राज्य और इसके निवासियों के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता के अनुरूप, स्वास्थ्य और शिक्षा के बुनियादी ढांचे में सुधार, 600 यूनिट तक मुफ्त घरेलू बिजली और योग्यता और क्षमता के आधार पर लगभग 41000 युवाओं को नौकरियां केवल 24 महीनों के कार्यकाल में पूरी की गईं।

उन्होंने कहा कि आज रवाना की गई बस जिले से बारहवीं और डेराबस्सी हलके से पांचवीं बस है। उन्होंने कहा कि तीर्थयात्रियों की इच्छा के अनुरूप उन्हें धार्मिक स्थलों तक पहुंचाने के लिए अन्य बसों की भी व्यवस्था की जाएगी.
विधायक रंधावा ने कहा कि सभी तीर्थयात्रियों को रहने और खाने-पीने की सुविधा भी मुफ्त दी जा रही है। उन्होंने बस में तीर्थयात्रियों को शुभकामनाएँ देते हुए कंबल, बेडशीट और तकिया किट के साथ-साथ आवश्यक प्रसाधन सामग्री भी प्रदान की।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img